‘कुंडली भाग्य’ फेम अंजुम फकीह की सर्जरी के बाद कैसी है हालत?


Kundali Bhagya Fame Anjum Fakih: अंजुम फकीह टीवी इंडस्ट्री में फेमस नामों में से एक हैं और एक्ट्रेस की काफी लंबी फैन फॉलोइंग है. फिलहाल में अंजुम की हेल्थ ठीक नहीं चल रही है क्योंकि उन्हें हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जी हां, अंजुम की सर्जरी के लिए उन्हें एडमिट कराया गया है. एक्ट्रेस ने अस्पताल से अपनी सेल्फी शेयर की है और फैंस को हेल्थ अपडेट भी दिया है. 

अंजुम फकीह की सर्जरी के बाद कैसी है हालत?

अंजुम फकीह ने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली स्टोरी में अपने इंजेक्शन वाले हाथ की फोटो शेयर की. इसके बाद अभिनेत्री ने अपने चेहरे की एक झलक शेयर की और लिखा, ‘ड्यून पार्ट 3 में नजर आ सकती हूं, हाहाहाहा… तो उसे सुनो ‘अल गरीब’ ” के नाम से पेश किया जाएगा. मजाक के अलावा, छोटी सर्जरी हुई है और अभी मेरी हालत ठीक है.’


इस स्टोरी को लगाने के बाद, कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस ने एक नोट लिखा और हेल्थ अपडेट शेयर किया. उन्होंने कहा, ‘मैं अपने डीएम, व्हाट्सएप और कॉल के सभी मैसेज का जवाब नहीं दे सकी… लेकिन आप सभी की शुभकामनाओं, प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद देती हूं… अभी भी दर्द है लेकिन मैं इससे उबर जाऊंगी. ठीक और स्वस्थ होकर घर वापस आ गई हूं, आप सभी को धन्यवाद और प्यार, अपनी दुआओं और प्रार्थनाओं में मुझे याद रखें! ठीक होने और आराम करने का समय आ गया है.’

इन सीरियल्स से अंजुम फकीह ने बनाई खास पहचान

‘कुंडली भाग्य’ में सृष्टि की भूमिका निभाकर घर-घर में पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली अंजुम फकीह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस ने टीवी इंडस्ट्री में अपने दम पर एक अलग पहचान बनाई है. अंजुम फकीह को कुंडली भाग्य के अलावा तेरे शहर में, देवांशी और एक था राजा एक थी रानी जैसे सीरियल में भी देखा जा चुका है.

 

यह भी पढ़ें:  Uorfi Javed Orry Collab: अलग ही तरह के स्टाइलिश कपड़े पहनने वाली उर्फी जावेद क्या अब पहना करेंगी ओरी की डिजाइन की टी-शर्ट?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top