‘कुंडली भाग्य’ की ‘पालकी’ बनने वाली हैं मां? शादी के तीन साल बाद गूंजेंगी घर में किलकारियां


Sana Sayyad Pregnant: टीवी शो कुंडली भाग्य हमेशा से दर्शकों का फेवरेट रहा है. इस शो में कई लीप आ चुके हैं और शो की नई स्टार कास्ट भी आ चुकी है. शो में श्रद्धा आर्या, सना सैयद, पारस कलनावत अहम किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. सना को इस सीरियल में पालकी का किरदार निभाती हैं. पालकी बनकर उन्हें लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. अब पालकी की जिंदगी में खुशियां आने वाली हैं.रिपोर्ट्स की माने तो सना जल्द ही मां बनने वाली हैं. जी हां सना प्रेग्नेंट हैं. हालांकि उन्होंने अभी तक प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट नहीं की है. फैंल को अब इसका बेसब्री से इंतजार है.

सास बहू और साजिश की रिपोर्ट के मुताबिक सना सैयद और इमाद शामसी पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं. ये कपल शादी के तीन साल बाद पेरेंट्स बनेंगे.  सना और इमाद साल 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे.

मां बनने वाली हैं सना
रिपोर्ट के मुताबिक सना मां बनने वाली हैं. हालांकि उन्होंने अभी तक प्रेग्नेंसी को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. अभी ये नहीं पता है कि सना का ये पहला, दूसरा या तीसरा ट्राइमेस्टर है. वह प्रेग्नेंसी के लिए शो को अलविदा कहती हैं या शूटिंग कंटीन्यू रखती हैं.

फैंस ने दी बधाई
सास बहू और साजिश के पोस्ट पर कमेंट करके फैंस सना को बधाई दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा- मुबारकबाद सना, मैं आपके लिए बहुत खुश हूं. वहीं दूसरे ने लिखा- क्या…. फिर कुंडली भाग्य का क्या होगा. बधाई हो सना.

सना और इमाद की लव स्टोरी की बात करें तो उन्होंने 2021 में शादी की थी. ये कपल पहली बार कॉलेज में मिला थे. पहले दोनों दोस्त थे और उसके बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई थी. कई सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था. इमाद का एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कोई लेना-देना नहीं है. सना और इमाद बहुत ही प्राइवेट लोग हैं. दोनों सोशल पार्टीज से दूर रहते हैं और इनकी शादी में भी सिर्फ फैमिली मेंबर और कुछ दोस्त शामिल हुए थे.  

ये भी पढ़ें: सामने आई गोविंदा की भांजी आरती सिंह की शादी के कार्ड की तस्वीर, भारती सिंह ने फैंस को दिखाई झलक, फोटोज वायरल

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top