किस वजह से दूसरे पति से अलग हुईं दलजीत कौर? बिग बॉस में एक्ट्रेस करेंगी खुलासा!


Dalljiet Kaur: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दलजौत कौर प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. बिजनैसमैन निखिल पटेल संग दूसरी शादी के बाद से ही दलजीत चर्चा में बनी हुई हैं. लेकिन दूसरी शादी के कुछ समय बाद ही दलजीत और निखिल के अलग होने की खबरों ने फैंस को हैरान कर दिया.

किस वजह से दूसरे पति से अलग हुईं दलजीत कौर?

हाल ही में खबर आई थी कि दलजीत और निखिल दोनों ने ही एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया. साथ ही एक दूसरे संग सभी पोस्ट भी डिलीट कर दीं. लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी तलाक की खबरों को कंफर्म नहीं किया है. लेकिन अब दलजीत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, दलजीत एक बार फिर सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में पार्टिसिपेट कर सकती हैं. 


बता दें कि इससे पहले दलजीत कौर बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दलजीत बिग बॉस ओटीटी 3 या बिग बॉस 18 में नजर आ सकती हैं और वह शो में अपनी दूसरी टूटी शादी के बारे में बोल सकती हैं. दलजीत ने निखिल से अलग होने के बारे में मीडिया से तो बात नहीं की लेकिन ऐसा लग रहा है कि वह बिग बॉस में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करनी हुई नजर आएंगी. 

बिग बॉस 13 में आई थीं नजर

इससे पहले दलजीत ने बिग बॉस 13 किया लेकिन इस बार उनके पास देने के लिए ज्यादा कंटेंट है. बिग बॉस 13 में वह कुछ समय में ही बाहर हो गई थीं. हालांकि, इस बार लोगों के पास दलजीत के बारे में जानने के लिए और भी बातें हो सकती हैं.


वहीं बताते चलें कि दलजीत और निखिल की शादी पिछले साल मार्च में हुई थी. ये उनकी दूसरी शादी थी और इससे पहले उनकी शादी शालीन भनोट से हुई थी. हालांकि, 2015 में उनका तलाक हो गया और उनका बेटा जेडन दलजीत के साथ ही रहता है.

 

 

यह भी पढ़ें: Ed Sheeran ने Madhuri Dixit संग दिए ऐसे पोज, इन सेलेब्स संग भी हॉलीवुड सिंगर ने की खूब मस्ती



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top