किसी की गर्लफ्रेंड के लिए प्रियंका चोपड़ा को फिल्म से किया गया था रिजेक्ट


Priyanka Chopra Bollywood Rejection: प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फिल्मों में अपना डंका बजा रही हैं. कुछ साल पहले एक्ट्रेस भारत छोड़कर हमेशा के लिए अमेरिका में सेटल हो चुकी हैं और हॉलीवुड फिल्में और सीरीज में अपनी अलग छाप छोड़ने की कोशिश कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में एक से एक बेहतरीन फिल्में दी हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी रहा है, जब उनको फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. तो चलिए जानते है इस बारे में प्रियंका ने क्या कहा? 

प्रियंका चोपड़ा ने झेली इंडस्ट्री की पॉलिटिक्स
प्रियंका चोपड़ा ने हमेशा से फिल्म इंडस्ट्री में फेस की जाने वाली परेशानियों के बारे में खुलकर बात की है. वह यह भी बता चुकी हैं कि इंडस्ट्री में रहने के दौरान उनको कोने में धकेल दिया गया था और कई तरह की पॉलिटिक्स से भी जूझना पड़ा था. इन सब परेशानियों के बाद उन्होंने हॉलीवुड में खुद की जगह बनाई है. 

किसी की गर्लफ्रेंड के लिए हुईं रिजेक्ट
हाल ही में प्रियंका चोपड़ा रीड द रूम पॉडकास्ट में नजर आईं. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि कई बार उनको फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता था, क्योंकि किसी और की गर्लफ्रेंड को फिल्मों में कास्ट किया जाना था. ‘यह बहुत कठिन होता था, जब आप किसी ऐसी जॉब में हों जहां आपकी पहचान ही सबकुछ है. चाहे कितने भी लोग आपकी फिल्म देखने आते हों, या फिर आपका डायरेक्टर आपकी परफॉर्मेंस के बारे में क्या सोचता है, फिर यह सब सिर्फ सब्जेक्टिव रह जाता है.’ 


आसान नहीं रिजेक्शन झेलना
प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ‘मैंने कई कारणों से फिल्म इंडस्ट्री में रिजेक्शन झेला है. जैसे कि क्या मैं उस रोल के लिए सही नहीं थी, क्या मेरे साथ पक्षपात हुआ था, या फिर किसी और की गर्लफ्रेंड को उस फिल्म में कास्ट किया जाना था, ऐसे बहुत से कारण हैं. मैं इन सबको देखने के बाद बहुत समय पहले ही शांत हो गई थी. यह सब सच है. यह सभी कह सकते हैं कि मैं उससे बेहतर हूं, मैं कॉन्फिजडेन्ट हूं. पर रिजेक्शन को झेलना आसान नहीं होता. 

इससे पहले भी प्रियंका ने कबूली रिजेक्शन की बात
प्रियंका ने कहा, आपको खुद को रिजेक्शन महसूस होने देना चाहिए. यह शोक मनाने जैसा है, और मैं उनमें से हूं जो कि ऐसा करती है. मैंने बहुत पहले ही रिजेक्शन के साथ शांति अपना ली थी. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, जब प्रियंका चोपड़ा ने रिजेक्शन के बारे में बात की है. इससे पहले भी वह बॉलीवुड में कई साल तक खुद को रिजेक्ट किए जाने की बात स्वीकार चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar क्यों दे रहे हैं बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में? इस डायरेक्टर ने किया हैरान करने वाला खुलासा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top