किराया भरने के नहीं थे पैसे, 15 फिल्में हुईं फ्लॉप,कॉमेडी कर बना स्टार


Comedian Struggle Days: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में रॉयल तरीके से अपनी बहन आरती सिंह की शादी की. कृष्णा अभिषेक आए दिन पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से खबरों में रहते हैं. वो सुपरस्टार एक्टर गोविंदा के भांजे हैं. आज वो इंडस्ट्री के टॉप कॉमेडियन में गिने जाते हैं. लेकिन एक समय ऐसा था जब उनकी 15 फिल्में फ्लॉप हो गई थीं. उनके पास पैसे की कमी थी.

रेंट भरने के भी नहीं होते थे पैसे

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उन्होंने बताया था, ‘मुझे अपने टैलेंट पर विश्वास है, लेकिन हिंदी इंडस्ट्री में मौके पाने के लिए काफी स्ट्रगल किया है. इसीलिए मैं रीजनल फिल्मों की तरफ मुड़ गया था. वर्सोवा रोड़ पर रहते हुए, कई बार मैं रेंट अफोर्ड नहीं कर पाता था. मेरे पापा मुझे हमेशा हिम्मत देते रहते थे. वो कहते थे कि हम किराया तभी भर सकते हैं जब तुम लगातार ट्राई करते रहोगे. मैं कोई भी फिल्म ले रहा था, मुझे सिर्फ पैसा कमाना था.’

लेकिन फिर उनकी मेहनत रंग लाई और कॉमेडियन के तौर पर उन्हें पहचान मिली. कृष्णा अभिषेक ने शो कॉमेडी सर्कस में काम किया है. इस शो के लिए वो एक एपिसोड का 1.5 लाख या 2 लाख रुपये लेते थे. वहीं भोजपुरी में एक फिल्म में (एक महीने) हीरो के तौर पर काम करने के लिए उन्हें 3 लाख रुपये मिलते थे. 


भोजपुरी फिल्मों में किया काम

भोजपुरी फिल्मों के बारे में उन्होंने कहा था, ‘मुझे भोजपुरी फिल्में करने को लेकर गर्व है. इंडस्ट्री पीक पर थी और वो नए लोगों को चांस दे रहे थे. मैंने पहली फिल्म रिंकू घोष के साथ की थी. मुझे नहीं पता मैंने वो फिल्म कैसे की क्योंकि मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या कर रहा हूं. फिल्म सुपर डुपर हिट थी. इसके बाद मैंने 25 फिल्में साइन की. मेरे पास किसी और चीज के लिए समय नहीं था. हर तीन महीने में मेरी एक फिल्म रिलीज हो रही थी और फिर मेरी अगली 15 फिल्में प्लॉप हो गईं. मैंने 28 भोजपुरी फिल्में की. लेकिन मुझे पहचान नहीं मिली. मेरे मामा ने मेरी मदद की लेकिन स्ट्रगल मेरा खुद का था. मैंने तमिल और गुजराती फिल्में भी की हैं.’

इन दिनों कृष्णा अभिषके को कपिल शर्मा के शो में देखा जा रहा है. ये शो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है.

ये भी पढ़ें- 10 साल तक इस स्टार को किया डेट, फिर दो बार तलाक ले चुके एक्टर संग लिए फेरे! अब कहां हैं बॉलीवुड की ‘स्क्रीम क्वीन’?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top