कार चोरी होने पर चोर पर भड़के एक्टर करण कुंद्रा, सोशल मीडिया पर जाहिर किया गुस्सा


Karan Kundrra Car Stolen: टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने हाल एक कार खरीदी थी जिसके बैक टू बैक कई पोस्ट सोशल मीडिया पर उन्होंने शेयर किए थे. करण ने कई कार की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थी और इस समय वो छुट्टियों पर हैं तो उसी कार से घूम-फिर रहे हैं. लेकिन अचानक उनकी कार के चोरी होने की खबर आई, यूजर्स को लगा कि वो कोई पब्लिसिटी स्टंट कर रहे हैं लेकिन अब एक्टर ने एक वीडियो शेयर करके कार चोरी होने की बात साफ कर दी है.

करण कुंद्रा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि सच में उनकी कार चोरी हुई है. जिसने भी ऐसा किया है ये मजाक नहीं है और जिसने भी ऐसा किया है सही नहीं किया. एक्टर ने वीडियो में चोर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

करण कुंद्रा की कार चोरी पर आया वीडियो

करण कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपनी स्टोरी में लगाई है. इसमें करण ने कहा, ‘दोस्तों, जिसने भी ये मजाक किया है ना ये मजाक नहीं है. फ्रैंकली बोलूं तो ये मेरी नई कार थी, मतलब जो भी है पुरानी कार है. ये मजाक नहीं है, ये कोई टाइम नहीं है प्रैंक करने का. मैंने तो ठीक से चलाई भी नहीं थी. अभी परवेज आया और बोला भाई कार गायब है. उसमें कोई सिक्योरिटी सिस्टम भी नहीं है, कोई ट्रैकिंग भी नहीं है, कैमराज भी नहीं है. लेकिन…मेरी कार कहां है? प्लीज यार ये मत करो.’

करण कुंद्रा इस वीडियो में काफी परेशान नजर आए. करण ने बीते दिन कार की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, ‘मुन्नार में ब्यूटी से मुलाकात हुई और तुरंत प्यार हो गया..मूल वॉक्सहॉल में से एक जिसे बाद में फेमस एचएम कॉन्टेसा के रूप में पसंद किया जाने लगा.. और क्या हुआ.. मुझे उसे अपने गैराज में रखना पड़ा..और आखिरकार वह यहां है.’


रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के साथ छुट्टी बिताने केरल के ‘मुन्नार’ गए हैं. वहां से उन्होंन कार के साथ ये तस्वीरें शेयर की थी. अब उनके कार चोरी होने का वीडियो सामने आया तो फैंस भी परेशान हो गए. कार को लेकर आगे क्या खबर होगी, ऐसा हो सकता है कि करण इसकी जानकारी भी फैंस को दे सकते हैं.

यह भी पढ़ें: अमृता प्रीतम पर फिदा इस मशहूर लेखक को नहीं मिली थी प्यार में मंजिल, तब लिखा, ‘अभी ना जाओ छोड़कर..’, पहचाना क्या?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top