कानपुर के वैभव गुप्ता ने जीता ‘इंडियन आइडल 14’ का खिताब, प्राइज मनी के साथ मिला ये खास तोहफा


Indian Idol 14 Winner: सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 14’ को अपना विनर मिल चुका है. कानपुर के वैभव गुप्ता ने इस सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया है. फिनाले में उन्होंने पीयूष पवार, अनन्या पाल और शुभदीप दास चौधरी को कड़ी टक्कर देकर विनर की ट्रॉफी हासिल कर ली है.

कानपुर के वैभव गुप्ता ने जीता ‘इंडियन आइडल 14’ का खिताब
वहीं ट्रॉफी के साथ वैभव को 25 लाख रुपये की प्राइज मनी भी मिली है. इतना ही नहीं, उन्हें एक चमचमाती कार भी मिली है. बता दें कि शो के रनरअप रहे सुभादीप दास को 5 लाख रुपये मिले हैं, तो वहीं सेकेंड रनरअप पीयूष पंवार को भी 5 लाख रुपये का इनाम मिला है. इसके अलावा तीसरी रनरअप अनन्या पाल को 3 लाख के चेक से सम्मानित किया गया.


ये खिताब भी कर चुके हैं अपने नाम
बता दें कि इंइियन आइडल की ट्रॉफी जीतने से पहले साल 2013 में वे वॉइस ऑफ कानपुर का भी खिताब जीत चुके हैं. वैभाव को बचपन से ही सिंगिंग का शौक था. स्कूल में ही उन्होंने  क्लासिकल म्यूजिक सीखा. हांलाकि, वैभव के घरवाले चाहते थे कि वे एक इंजीनियर बने. लेकिन उन्होंने बचपन से ही एक सिंगर बनने का सपना देखा था. वहीं अज अपनी कड़ी मेहनत और लगन के साथ वैभव ने अपना ये सपना पूरा कर लिया. इंडियन ऑइडल जीतने के बाद अब उनके लिए इंडस्ट्री के दरवाजे भी खुल चुके हैं.

ये थे शो के स्पेशल गेस्ट
वहीं वैभव ने अपनी बेहतरीन गायिकी से हर बार जजेज को इंप्रेस किया है. वहीं इस साल विशाल ददलानी, कुमार सानू और श्रेया घोषाल बतौर ने शो को जज किया. तो वहीं शो के ग्रैंड फिनाले में नेहा कक्कड़ और सोनू निगम बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आए. यहां दोनों ने अपने बेहतरीन आवाज से समा बांध दिया. 


ये भी पढ़ें: Article 370 Box Office Collection Day 10: ‘आर्टिकल 370’ ने मचाया धमाल, दूसरे संडे लगाई हाफ सेंचुरी, कर ली इतनी कमाई



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top