कल्कि 2898 एडी में क्या होगा प्रभास का नाम? एक्टर ने खुद किया रिवील


Kalki 2898 AD Update: साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.  इस फिल्म के अनाउंमेंट के बाद से ही फिल्म को लेकर नई अपडेट्स सामने आती रहती हैं. फिल्म के लीड एक्टर के किरदार को लेकर फैंस काभी समय से इंतजार कर रहे थे. अब फैंस का इंतजार खत्म हुआ है. क्योंकि महाशिवरात्री के मौके पर फिल्म एक्टर ने अपने फैंस के साथ फिल्म में अपना लुक शेयर तो किया ही है. साथ ही साथ उन्होंने ये भी बताया है कि फिल्म में उनका नाम क्या है.

प्रभास का नया लुक
सालार एक्टर ने हाल ही में अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कल्कि 2898 एडी से जुड़ी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर की बात करें तो प्रभास इसमें एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. आखों पर चश्मा, लूज पोनी के साथ एक्टर ने बॉडी टैटू भी करा रखा है. फैंस को प्रभास का ये लुक काफी पसंद आ रहा है. इस तस्वीर को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर साउथ एक्टर का ये एक्शन लुक काफी वायरल हो रहा है. 


किस किरदार में दिखेंगे प्रभास 
प्रभास ने इंस्टाग्राम पर  फिल्म में अपने कैरेक्टर को भी रिवील किया है.  एक्टर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में तस्वीर के साथ कैप्शन में अपने रोल के बार में बताते हुए लिखा है. हिज नेम इज भैरवा. इसका मतलब साफ है फिल्म में एक्टर ‘भैरवा’ नाम के शख्स का रोल नभाते हुए दखेंग. फिल्म में प्रभास के साथ अमिताभ बच्‍चन, दीपिका पादुकोण, कमल हसन, दिशा पाटनी, पशुपति औरसास्वत चटर्जी नजर आने वाले हैं. फिल्म इसी साल 9 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. इस बार फिल्म का मुकाबला प्लैनेट ऑफ द एप्स से होगा क्योंकि दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही हैं. एक्टर के लुक और नेम रिवील के बाद से फिल्म को लेकर फैंस की एक्सइटमेंट काफी बढ़ गई है. कॉमेंट सेक्शन में फैंस प्रभास से फिल्म की और अपडेट्स देने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: OTT Releasing in March 2024: ‘ऐ वतन मेरे वतन’ के अलावा मार्च 2024 में ओटीटी पर रिलीज होंगी ये 7 फिल्में और सीरीज, नोट कर लें डेट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top