कर्ज तले डूबे थे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ‘सोढी’?


TMKOC Sodhi: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के अभिनेता गुरचरण सिंह के लापता होने के बाद पुलिस लगातार उनकी खोजबीन में लगी हुई है. परेशान माता-पिता ने दिल्ली में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसके बाद उनकी आखिरी लोकेशन पालम मिली है. पुलिस मामले में सुराग तलाशने में जुटी हुई है. ऐसे में अब उनके फैंस यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर उन्होंने शो क्यों छोड़ा था और वह इन दिनों क्या कर रहे थे? 

सोढ़ी ने दोबारा छोड़ा था TMKOC
घर-घर में अपने खुशमिजाज अंदाज के लिए मशहूर सोढी ने कई साल तक इस शो का हिस्सा रहने के बाद तारक मेहता को अलविदा कह दिया था. 12 साल तक सिटकॉम से जुड़े रहने के बाद उन्होंने यह फैसला लिया था. लेकिन सोढी ने इस शो को कुछ समय के लिए छोड़ा था और दोबारा ज्वाइन करके साल 2020 में अलविदा कहा. 


पब्लिक डिमांड के कारण की वापसी
खबरों की मानें तो गुरचरण सिंह साल 2008 से 2013 तक शो का हिस्सा थे. रिपोर्ट्स के अनुसार असित मोदी के साथ कुछ विवाद के कारण उन्होंने तारक मेहता छोड़ दिया. लेकिन वह अपने फैंस के बीच इतने पॉपुलर हो चुके थे कि लोग शो में दूसरे सोढी को देखना पसंद नहीं कर रहे थे. पब्लिक की भारी डिमांड के बाद साल 2014 में सोढी ने फिर से शो में एंट्री मारी.

आखिर क्यों छोड़ा शो
2014 में तारक मेहता में आने के बाद 2020 में कोविड लॉकडाउन के वक्त सोढ़ी ने फिर से शो छोड़ दिया. तारक मेहता छोड़ने का कारण भी उन्होंने बताया था. सोढी का कहना था कि उनके पिता की तबीयत सही नहीं थी और उनकी सर्जरी हुई थी. इसी वजह से मुझे उनके साथ रहना था, और भी कई पारिवारिक कारण थे, जिस वजह से अभिनेता ने शो छोड़ा. 

जब कर्ज तले डूबे थे सोढी
काफी साल पहले गुरचरण सिंह ने इस शो में आने से पहले अपने संघर्ष के बारे में बताया था। अमर उजाला के अनुसार, सोढी मुंबई आने से पहले कई तरह की समस्याओं से जूझ रहे थे. उनपर खूब सारा कर्ज हो गया था. जब वह मुंबई आए उस वक्त उनके सिर पर बहुत कर्ज था. जब कहीं से आर्थिक मदद की कोई उम्मीद नजर नहीं आई तो सोढी मुंबई आए. यहा आने के छह महीने बाद उनको तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोल मिला.

इन दिनों क्या कर रहे थे गुरचरण सिंह
सोढी का कहना था कि शो छोड़ने के बाद करीब सवा साल उन्होंने सिर्फ खुद पर ध्यान दिया. मां-पापा के लिए काम किया. कुछ समय पहले उन्होंने एक ब्रांड के लिए फिल्म शूट की थी.

यह भी पढ़ें: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सोढ़ी 4 दिन से लापता, फोन स्विच ऑफ है और नहीं मिल रही कोई खबर!



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top