करीना, तब्बू, कृति की ‘क्रू’ ने काटा बवाल, दो दिन में कमाए इतने करोड़


Crew Box Office Day 2: तब्बू, करीना कपूर, कृति सेनन पहली की तिकड़ी पर्दे पर धमाल मचा रही है. इन तीनों हसीनाओं की मच अवेटेज फिल्म ‘क्रू’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. वहीं रिलीज होते ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है. क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से शानदार रिस्पॉन्स मिलने के बाद इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन पर बढ़िया कलेक्शन कर डाला है. इसी बीच अब दूसरे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़ें सामने आ गए हैं. 

करीना, तब्बू, कति की ‘क्रू’ ने काटा बवाल
इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थी. फैंस करीना, तब्बू, और कृति को साथ में देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे. वहीं क्रू दर्शकों की उम्मीदों पर खडी उतरने में कामयाब रही है और अपने ओपनिंग डे पर 9.25 करोड़ का कलेक्शन किया है. तो आइए जानते हैं कि फिल्म ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है….

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘क्रू’ ने अपने दूसरे दिन पर रात 10:30 बजे तक 10.00 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर लिया है. हालांकि, ये फाइनल आंकड़े नहीं हैं. कल सुबह तक कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी.
  • वहीं दो दिनों का कुल कलेक्शन अब तक का 19.25 करोड़ रुपये हो गया है.

बनी 2024 की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली तीसरी फिल्म
इन आंकड़ों को देखने के बाद उम्मीद की जा रही है रविवार को ये शानदार कमाई करने वाली है. इसी के साथ ये फिल्म इस साल 2024 की की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बन चुकी है. इससे पहले ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ ने पहले दिन 24.6 करोड़ का बिजनेस किया था और अजय देवगन की शैातन ने 15.21 करोड़ के साथ अपना खाता खोला था. 

इतना ही नहीं, करीना ने अपनी इस फिल्म के साथ आलिया भट्ट और कंगना रनौत की वुमन सेंट्रिक फिल्मों के भी ओपनिंग डे की कमाई के रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं.. नीचे देखें लीस्ट

क्रू- 9.25 करोड़
तनु वेड्स मनु- 8.85 करोड़
डियर जिंदगी-  8.75 करोड़
रागिनी एमएम 2 –  8.43 करोड़
मैरी कॉम- 8.4 करोड़
मणिकर्णिका- 7.75 करोड़
राजी- 7.53 करोड़


बता दें कि तब्बू, करीना और कृति के अलावा फिल्म में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और पंजाब के स्टार दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिकाओं में हैं.

ये भी पढ़ें: तो इस वजह से Dabangg 4 में हो रही है देरी, Salman Khan का खुलासा, कहा- ‘दोनों भाईयों की मेल नहीं बैठ रही’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top