करीना, तब्बू और कृति सेनन ‘क्रू’ ने भरी ऊंची उड़ान, ओपनिंग डे पर बंपर हुई कमाई


Crew Box Office Day 1: करीना कपूर, कृति सेन और तब्बू को एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक काफी एकक्साइटेड थे. वहीं आज 29 मार्च को इस साल की मच अवेटेड फिल्म ‘क्रू’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है. राजेश कृष्‍णन के डायरेक्‍शन में बनी इस कॉमेडी फिल्म को ऑडियंस की तरफ से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस को करीना कपूर, कृति सेन और तब्बू की तिकड़ी खूब पसंद आ रही है. इसका असर कमाई में भी देखने को मिल रहा है. इसी बीच अब फिल्म के ओपनिंग डे की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं. 

करीना, तब्बू और कृति सेनन ‘क्रू’ ने भरी ऊंची उड़ान
फिल्म में करीना, कृति सेन और तब्बू ग्लैमर का तड़का के साथ साथ कॉमेडी का भी लड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इस एंरटेनिंग फिल्म को ऑडियंस की तरफ से भर भरकर प्यार मिल रहा है. क्रिटिक्स की तरफ से भी पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं. वहीं ‘क्रू’ को गुड फ्राइडे की छुट्टी का भी खासा फायदा हुआ है. यही वजह है कि फिल्म की शुरुआत अच्छी हुई है. तो आइए जानते हैं कि पहले दिन फिल्म  ने

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘क्रू’ ने अपने ओपनिंग डे पर रात 11 बजे तक 8.20 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर किया है. 
  • हालांकि, ये फाइनल आंकड़े नहीं हैं. कल सुबह तक कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रेड एनालिस्ट रोहित जैसवाल ने इस फिल्म को अच्छा रिव्यू दिया है. उन्होंने कहा है कि पहले फिल्म 8-9 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. वहीं वीकेंड पर ये फिल्म का कलेक्शन शानदार रहने वाला है. वीकेंड पर ‘क्रू’ आराम से 35 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी. बता दें कि फिल्म का बजट 40-50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ऐसे में करीना की ये फिल्मी बड़ी आसानी से अपना बजट निकाल लेगी.

वहीं बॉक्स ऑफिस पर ‘क्रू’ का सामना ‘योद्धा’, ‘शैतान’, ‘मडगांव एक्सप्रेस’ और ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ से हो रहा है.

स्टार कास्ट
तब्बू, करीना और कृति के अलावा फिल्म में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और पंजाब के स्टार दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिकाओं में दिखाई दे रहे हैं.. बता दें कि एकता कपूर और रिया कपूर ने फिल्‍म को प्रोड्यूस किया है. रिलीज से पहले ही फिल्म के सभी गाने सुपरहिट हैं. वहीं फिल्म का बजट लगभग 40-50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.


ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये 7 टॉप एक्टर्स हो चुके हैं यौन उत्पीड़न का शिकार, अक्षय कुमार के साथ लिफ्ट में हुई थी ये घिनौनी हरकत



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top