करीना कपूर ने दूरबीन लगाकर ‘क्रू’ देखने वालों को किया चेक, जानें क्या बोलीं


Kareena Kapoor’s Excitement for Crew: 29 मार्च को फिल्म क्रू रिलीज हुई है जो एक मल्टीस्टारर मूवी है. इसमें तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन लीड रोल में नजर आई हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही पसंद किए गए और अब फिल्म को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस खुशी में करीना कपूर ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और अपनी खुशी भी जाहिर की है.

करीना कपूर की काफी समय बाद फिल्म आई है जिसमें उनके काम को पसंद भी किया जा रहा. सोशल मीडिया पर मिलने वाले पब्लिक के अच्छे रिस्पॉन्स से करीना काफी खुश हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो और उनका छोटा बेटा जेह नजर आ रहा है. इसके साथ ही करीना ने फैंस के लिए लिखा भी है.

‘क्रू’ के लिए एक्साइटेड हैं करीना कपूर

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर जेह के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘चेक रही हूं कि क्या आप सभी क्रू देख रहे हैं. मैं अपनी एक्साइटमेंट रोक नहीं पा रही हूं. शरमा रही हूं और प्यार से छलक रही हूं. आप सभी को मेरा प्यार’


इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि करीना अपने छोटे बेटे जेह अली खान के साथ घूम रही हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने ब्लश करने वाली तस्वीर भी शेयर की है. करीना कपूर के लिए ये साल काफी अच्छा साबित हो रहा है. इस साल उनकी पहली फिल्म क्रू रिलीज हुई जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा. वहीं इसी साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ‘सिंघम अगेन’ रिलीज होगी.

‘क्रू’ का निर्देशन किसने किया है?

राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनी फिल्म क्रू का प्रोडक्शन कृति सेनन और अनिल कपूर ने संभाला है. 29 मार्च यानी आज रिलीज हुई फिल्म क्रू में करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू लीड रोल में नजर आई हैं. इनके अलावा फिल्म में दिलजीत दोसांझ, कपिल शर्मा जैसे सितारे भी अहम रोल में नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut को लेकर फैल रही थीं अफवाहें, फिर बॉलीवुड क्वीन ने इंटरव्यू में बता दी अपने मन की बात



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top