करण जौहर के शो में मेहमानों को मिलते हैं बेहद खूबसूरत और महंगे गिफ्ट्स, यहां देखें ‘द कॉफी हैम्पर’ में छिपा है कौन-सा खजाना


The Koffee Hamper: करण जौहर का फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ दर्शकों के बीच चर्चा का विषय रहता है. शो को लोग काफी पसंद करते हैं. हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ का 8वां सीजन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुआ था. इस दौरान सेलेब्स के साथ रैपिड फायर राउंड से लेकर ‘द कॉफी हैम्पर’ तक ने लोगों में काफी इंटेरेस्ट पैदा किया. ऐसे में लोगों में ये जानने की चाहत भी रही कि आखिर ‘द कॉफी हैम्पर’ में क्या-क्या है.

अब जब शो का 8वां सीजन खत्म हो गया है तो करण जौहर ने ‘द कॉफी हैम्पर’ में मेहमानों को दिए जाने वाले गिफ्ट्स की झलक दिखाई है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग 10 मिनट 15 सेकेंड का वीडियो शेयर करते हुए करण ने ‘द कॉफी हैम्पर’ में पैक किए जाने वाले गिफ्ट्स की झलक दिखाई है और साथ ही उनके फीचर्स भी बताए हैं.


हैम्पर में क्या-क्या है मौजूद?
वीडियो में करण जौहर ‘द ‘कॉफी विद करण” के सेट पर बैठे दिख रहे हैं. इस दौरान वे एक-एक करके सारे गिफ्ट्स दिखाते हैं. हैम्पर में उनके ब्रांड की जूलरी, कैमरा, मोबाइल फोन और एक वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर, मसाज गन, परफ्यूम और एक चीज चाकू सेट शामिल है. इसके अलावा लक्जरी शहद, बादाम बॉडी शॉवर जेल जैसे ब्यूटी प्रोडक्ट्स और प्रीमियम टी लक्जरी और चॉकलेट शामिल है.

कैप्शन में लिखी ये बात
करण जौहर ने ‘द कॉफी हैम्पर’ का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘कॉफी काउच पर लगातार गेस्ट ऑफ ऑवर कोई और नहीं बल्कि कॉफी हैम्पर रहा है! इस बारे में कोई राज नहीं छिपाया जा सकता, इसलिए आप यहां देखें! Koffee With Karan सीजन 8 – सभी एपिसोड अब डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहे हैं! 

ये भी पढ़ें: Main Atal Hoon Box Office Collection Day 7: ‘फाइटर’ के आते ही बॉक्स ऑफिस से साफ हुआ ‘मैं अटल हूं’ का पत्ता, दिल दुखाने वाले 7वें दिन का कलेक्शन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top