करण कुंद्रा की विंटेज कार नहीं हुई थी चोरी, इस वजह से एक्टर ने रचाया था पूरा ड्रामा


Karan Kundra Vintage Car Found: टीवी एक्टर करण कुंद्रा हाल ही में अपनी नई कार को लेकर चर्चा में आ गए हैं. एक्टर ने बीते दिन एक स्टोरी पोस्ट कर बताया था कि उन्होंने एक विंटेज कार अपने कलेक्शन में एड की है. हालांकि इसके बाद करण ने एक पोस्ट शेयर कर ये बताया कि उनकी ये नई कार गैराज से चोरी हो गई है. उन्होंने एक वीडियो शेयर को इस बात का खुद ऐलान भी किया था. लेकिन अब खबर आई है कि एक्टर की कार वापस मिल गई है. 

क्या मिल गई करण कुंद्रा की चोरी हुई कार 
करण कुंद्रा ने वीडियो शेयर कर कार चोरी करने वाले को खूब लताड़ भी लगाई थी. लेकिन अब खबर आई है कि करण की कार मिल गई है. जी हां, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सामने आया है. इंस्टैंट बॉलीवुड के मुताबिक करण की चोरी हुई कार मिल गई है. इतना ही नहीं इस पोस्ट में ये भी बताया गया है कि कार चोरी होने का सिर्फ ड्रामा रचाया गया था. असल में ये करण कंद्रा का प्रमोशन करने का एक तरीका था. 


सीरीज के लिए करण ने रचाया चोरी का ड्रामा?
इस पोस्ट की अगली स्लाइड में करण कुंद्रा की अपकमिंग सीरीज लव अधूरा का प्रोमो भी दिखाया गया है. इस प्रोमो में करण अपनी उसी चोरी हुई कार में बैठे नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा हुआ है- “आखिरकार करण कुंद्रा की विंटेज कार मिल गई. करण और एरिका एक साथ काफी हॉट लग रहे हैं’. पोस्ट से तो ये लग रहा है कि अपनी इस सीरीज के लिए ही करण ने शायद ये ड्रामा रचाया हो. क्योंकि अभी तक करण की तरफ से कार मिलने को लेकर कोई भी रिएक्शन या  पोस्ट सामने नहीं आया है. 

इस दिन स्ट्रीम होगी करण कुंद्रा की सीरीज
करण कुंद्रा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो लव अधूरा सीरीज में नजर आने वाले हैं. इस सीरीज में करण के साथ एरिका फर्नांडीज भी नजर आने वाली हैं. इस प्रोमो में दोनों की केमिस्ट्री भी देखने को मिली है. ये सीरीज 13 मार्च को अमेजम मिनी टीवी पर स्ट्रीम की जाएगी. 

यह भी पढ़ें: Maha Shivratri 2024: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काशी विश्वनाथ और काल भैरव मंदिर में की पूजा, योद्धा की रिलीज से पहले भक्ति में हुए लीन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top