कभी सेलेब्स के लिए कॉफी ऑर्डर करती थी ये हसीना, ऐसे बनी बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस


Parineeti Chopra On Her Intern Days In YRF: परिणीति चोपड़ा को इन दिनों दिलजीत दोसांझ के साथ इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में उनकी परफॉर्मेंस के लिए काफी सराहना मिल रही है. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए.

दीपिका, रानी, शाहिद के लिए कॉफी ऑर्डर करती थीं परिणीति
दरअसल राज शमानी के साथ पॉडकास्ट पर  परिणीति ने वाईआरएफ के मार्केटिंग और पीआर डिपार्टमेंट में एक ट्रेनी से एक फेमस एक्ट्रेस बनने तक की अपनी जर्नी को याद किया. परिणीति ने बताया, “मैंने ‘दिल बोले हड़िप्पा’ के लिए रानी, ‘​​लफंगे परिंदे’ के लिए दीपिका पादुकोण और नील नितिन मुकेश, और उनकी फिल्म ‘बदमाश कंपनी’ के लिए अनुष्का और शाहिद कपूर के लिए प्रमोशन किया था. मैं इन एक्टर्स के लिए इंटरव्यू लेती थी और कॉफी ऑर्डर करती थी.” परीणीति ने आगे बताया कि उनके लिए स्टूडियो में एक ट्रेनी के रूप में मेरी लास्ट फिल्म बैंड बाजा बारात थी.”

 


आदित्य चोपड़ा के एक फोन कॉल ने बदल दी करियर की दिशा
परिणीति ने आगे कहा कि वे जर्नलिस्ट, जिनके लिए उन्होंने पहले वाईआरएफ में ट्रेनी रहते हुए सेलिब्रिटिज के इंटरव्यू अरेंज किए थे, अब वही उनका इंटरव्यू ले रहे हैं. डेढ़ साल तक यशराज फिल्म्स में काम करने के बाद परिणीति ने नौकरी छोड़ दी थी. हालांकि, ये वाईआरएफ के हेड आदित्य चोपड़ा का एक फोन कॉल था, जिसने उनके करियर की दिशा बदल दी. परिणीति ने बताया, “नौकरी छोड़ने के कुछ दिनों बाद, मुझे आदि का फोन आया और मुझे हैरानी हुई कि वे फोन क्यों कर रहे हैं.”

 


वाईआरएफ के साथ परिणीति का 11 साल का रहा नाता
कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के साथ उनके ऑडिशन टेप को देखने के बाद उनकी क्षमता को पहचानते हुए, आदित्य ने वाईआरएफ में तीन-फिल्म कॉन्ट्रेक्ट के लिए उन्हें साइन करने में इंटरेस्ट दिखाया था. इसके बाद एक एक्ट्रेस के रूप में परिणीति की जर्नी की शुरुआत हुई थी. इसके एक महीने बाद लेडीज़ वर्सेस रिकी बहल में उनकी शुरुआत हुई. वाईआरएफ के साथ परिणीति का जुड़ाव 11 साल से ज्यादा समय तक रहा, इस दौरान उन्होंने इश्कजादे, हंसी तो फंसी और मेरी प्यारी बिंदू जैसी फिल्मों में यादगार अभिनय किया. वह हाल ही में स्टूडियो से अलग हुई थीं.

ये भी पढ़ें: हिना खान ने क्यों अचानक छोड़ा था ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’? 8 साल बाद राजन शाही ने उठाया हकीकत से पर्दा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top