कब दिखेगी शो में अनुपमा और अनुज की जोड़ी? गौरव खन्ना ने दिया फैंस के इस सवाल का जवाब


Anupamaa: टीवी के पॉपुलर सीरियल अनुपमा को लीप के बाद से काफी पसंद किया जा रहा है. शो लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. शो में नई कास्ट की भी एंट्री हुई हैं जिन्हें फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. अनुपमा में अब देखने को मिल रहा है कि एक दूसरे पर जान वारने वाले अनुपमा और अनुज एक दूसरे के साथ नहीं है. इतना ही नहीं अब तक अनुज अनुपमा को छोड़ किसी और से शादी करने जा रहा है.

अनुपमा और अनुज को जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. लेकिन लीप के बाद दोनों को एक साथ नहीं देखा गया है. शो में दोनों अपनी-अपनी अलग जिंदगी बीता रहे हैं. लेकिन फैंस दोनों को एक साथ देखना चाहते हैं. ऐसे में अब फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर अनुपमा और अनुज का लव ट्रैक कब देखने को मिलेगा? 

शो में फिर से कब साथ दिखेंगे अनुपमा-अनुज?
फैंस के इस सवाल का जवाब अनुज यानी गौरव खन्ना ने खुद दे दिया है. गौरव ने बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में इसका जवाब दिया था. एक्टर ने कहा कि- अनुपमा और अनुज कब साथ आएंगे ये तो राजन सर ही बताएंगे. क्योंकि हमे तो स्टोरीज नहीं पता होती हैं. मुझे नहीं पता शो में आगे क्या होने वाला है. अभी बस इतना पता है कि हम दोनों को अलग दिखाना है.


गौरव ने आगे कहा कि- फैंस मान को बहुत पसंद करते हैं. अब आगे को लेकर राजन सर का कुछ तो प्लान होगा. यही वजह है कि राजन सर के शो इतने चलते हैं.  अब गौरव के इस स्टेटमेंट से ये तो साफ नहीं हो पाया है कि आखिर अनुज और अनुपमा को फैंस कब देख पाएंगे . 

शो के लिए कैसे कहा था हां? 
गौरव से जब उनके किरदार के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि- जब मुझे कॉल आया था तब मैंने सबसे पहले ये कंफर्म किया था कि ये राजन सर का शो है ना? बस मैंने बिना शो के बारे में जाने इसके लिए हां कह दिया था. फिर मेरी राजन सर से बात हुई और मैंने उनसे कहा कि आप जो कहोगे मैं करूंगा. मैं इस शो का शुक्रगुजार हूं.  गौरव ने आगे फैंस को भी शुक्रिया अदा किया जो उन्हें शो में इतना पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा एक्टर ने राइटर की भी तारीफ की जिन्होंने इस किरदार को इतना अच्छा बनाय है. 

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD OTT Rights: प्रभास की फिल्म ने रिलीज से पहले ही कर लिया करोड़ों का कलेक्शन, इतने में बेचे ओटीटी राइट्स



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top