कपिल शर्मा से लेकर अर्जुन बिजलानी तक टीवी के इन सेलेब्स ने यूं किया राम लला का स्वागत, फैंस को भी दी बधाई


Ram Mandir Inauguration: आज यानी 22 जनवरी को देशवासियों के लिए एक ऐतिहासिक पल है. बरसों से इंतजार कर रहे राम भक्तों का सपना आज पूरा हो गया है. आज अयोध्या के भव्य राम मंदिर का उद्घाटन हो गया है. साथ ही राम लला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा कर दी गई है. ऐसे में इस खास पल को सभी देशवासी खुशी से झूम उठे हैं. सिर्फ आम लोगों ही नहीं बल्कि बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के स्टार्स ने भी इस दिन के लिए बधाई दे रहे हैं. 

टीवी सेलेब्स ने दी राम मंदिर की बधाई
बॉलीवुड के तमाम बड़े स्टार्स ने तो इस पल के गवाह बने हैं. वहीं, टीवी के कुछ स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ इस दिन की खुशी जाहिर की है. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है.  उन्होंने राम-सीता और लक्ष्मण की एक फोटो पोस्ट की है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- सभी राम भक्तों को अयोध्या में प्रभु श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के इस शुभ दिवस पर बहुत-बहुत बधाई…प्रभु श्री सब का भला करें.


इसके अलावा टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने अपने इंस्टाग्राम राम लला की फोटो पोस्ट की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘जय श्री राम”. वहीं, टीवी के राम-सीता यानी देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने भी इस दिन की खुशी जाहिर की है. 


गुरमीत चौधरी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राम लला की आरती उतारते हुए एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो के साथ एक्टर ने लिखा है – जय श्री राम. वहीं, गुरमीत की पत्नी और टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी ने भी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से इस दिन पर अपनी खुशी जाहिर की है.

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी और गुरमीत की राम सीता बने एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में उन्होंने लिखा है- ‘इस शुभ दिन पर सभी पर खुशियों की बौझार हो’. देबीना ने राम लला की आरती उतारते हुए वीडियो भी शेयर की है. 

Ram Mandir Inauguration: कपिल शर्मा से लेकर अर्जुन बिजलानी तक टीवी के इन सेलेब्स ने यूं किया राम लला का स्वागत, फैंस को भी दी बधाई

बॉलीवुड से लेकर साउथ स्टार्स हुए शामिल 
बता दें कि, बॉलीवुड से कई स्टार्स अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए हैं. इसमें रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना, मुकेश अंबानी का पूरा परिवार, कंगना रनौत,  रजनीकांत, राम चरण, धनुष समेत कई नाम शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें: हॉस्पिटल में एडमिट हुए सैफ अली खान, घुटने की सर्जरी, कंधे में भी है फ्रैक्चर



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top