कपिल शर्मा शो फेम सुमोना का वर्कआउट कर देगा हैरान, फोटोज वायरल


Kapil Sharma Show: ‘द कपिल शर्मा शो’ से सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी अलग ही पहचान बनाई है. इस शो में कपिल की बीवी बिंदू के किरदार से उन्होंने कई लोगों का दिल जीता है. सुमोना को शो में बिंदू के किरदार में काफी पसंद किया गया था. ‘द कपिल शर्मा शो’ में भूरी और बिंदु के रूप में एक्ट्रेस को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. हालांकि अब ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ से सुमोना गायब है.

कपिल शर्मा शो फेम सुमोना का वर्कआउट कर देगा हैरान

कॉमेडी शो के हर सीजन का हिस्सा रहीं सुमोना चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस जल्द ही एक्शन मोड मे दिखने वाली हैं. जी हां रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में सुमोना खतरों से खेलती हुईं नजर आ सकती हैं. हालांकि एक्ट्रेस की तरफ से अभी कोई भी पुष्टि नहीं की गई है. 


 

खतरों से खेलती हुईं नजर आएंगी सुमोना!

वहीं सुमोना के वर्कआउट की पोस्ट को देखकर भी फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही किसी नए प्रोजेक्ट में दिखाई देने वाली हैं.  सुमोना चक्रवर्ती ने योगा करते हुए कई फोटोज और वीडियो शेयर की है. जिसमें एक्ट्रेस कड़ी मेहनत करके पसीना बहा रही हैं. एक्ट्रेस की ये मेहनतर देख फैंस भी काफी इंप्रेस्ड हो गए हैं.


फिट बॉडी के लिए सुमोना खूब पसीना बहा रही हैं. फैंस का ये योगा वीडियो देखकर फैंस भी उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. वीडियो देख साफ पता चलता है कि सुमोना अपनी फिटनेस का कितना ध्यान रखती हैं. बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में होस्ट कपिल शर्मा की वाइफ का किरदार निभाया था. लोगों को उनकी बॉन्डिंग खूब अच्छी लगी थी.

 

यह भी पढ़ें:  फीस ना मिलने के विवाद पर कृष्णा मुखर्जी के सपोर्ट में आए अली गोनी, बोले- ’39 लाख कोई छोटी रकम नहीं’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top