कपिल शर्मा ने बर्थडे पर काटा स्पेशल केक, वीडियो वायरल


Kapil Sharma: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 2 अप्रैल को अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. इस खास दिन पर कपिल के फैंस से लेकर कई सेलेब्स ने उन्हें बर्थडे पर विश किया. हाल ही में कपिल शर्मा के बर्थडे का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि सुनील ग्रोवर और उनके दोस्तों ने मिलकर कपिल को आधी रात में सरप्राइज दिया है. साथ ही उनके लिए हैप्पी बर्थडे सॉन्ग भी गाया. 

कपिल शर्मा ने बर्थडे पर काटा स्पेशल केक

वीडियो में कपिल ब्लैक शर्ट और वाइट पैंट में बालकनी पर अपना जन्मदिन का केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं. जैसे ही कैमरा कपिल के सामने किया गया तो उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी. इसके बाद कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ केक काटा औऱ उन्हें अपने हाथों से केक खिलाया. वहीं कपिल की तरह उनका केक भी कुछ खास था. इस केक पर ऑर्केस्ट्रा का डिजाइन बना हुआ था. कपिल ने 2-टियर कस्टमाइज़्ड केक काटा था. 


कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो में अपनी मजेदार टाइमिंग से कपिल शर्मा एक घरेलू नाम बन गए. इसके अलावा कपिल कई फिल्मों में दिखाई दिए हैं, जिनमें ज़्विगाटो, किस किस को प्यार करूं और फिरंगी शामिल हैं. कपिल ने गिन्नी चतरथ से शादी की और उनके दो प्यारे बच्चे हैं, जिनमें लड़की का नाम अनायरा और लड़के का नाम त्रिशान है. 

टीवी से इंटरनेशनल तक पॉपुलर हुए कपिल शर्मा

कपिल शर्मा को कॉमेडी का किंग कहा जाता है. उनकी कॉमेडी ऐसी है कि जो रोते हुए इंसान को भी हंसने पर मजबूर कर देती है. कपिल शर्मा की इसी कॉमेडी के चलते आज लाखों लोग उन्हें प्यार करते हैं और उनके शो को पसंद करते हैं. यही वजह है कि कपिल आज टीवी से इंटरनेशनल पॉपुलर होते जा रहे हैं. वहीं इन दिनों कपिल शर्मा अपने नए शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

 

यह भी पढ़ें:  किसी की मोटी तोंद तो कोई दिखता था गोलमटोल, शहनाज गिल से लेकर राम कपूर तक, इन स्टार्स ने फिर ऐसे बदल डाली अपनी काया



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top