कपिल शर्मा के शो को जाकिर खान ने किया रिप्लेस, कॉमेडी संग मिलेगा शायरी का डोज


Zakir Khan Replacing To Kapil Sharma On TV: टीवी पर लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट करने वाले कपिल शर्मा ने सालों तक टीवी चैनल पर दर्शकों का मनोरंजन किया है. उनका शो लोगों को खूब पसंद आता था. लेकिन अब पिछले साल से यह शो बंद हो चुका है और कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स पर कॉमेडी का डोज दे रहे हैं. कपिल के शो की जगह दूसरे कॉमेडी शो ‘मैडनेस मचाएंगे इंडिया को हंसाएंगे’ ने ली थी. यह शो भी बहुत पॉपुलर नहीं हुआ और अब ऑफ एयर होने वाला है. इस शो की जगह मशहूर कॉमेडियन जाकिर खान लेने वाले हैं. 

जाकिर खान के शो में जोक्स और शायरी दोनों 
जाकिर खान ने स्टैंडअप कॉमेडी के जरिए अपना एक अलग फैनबेस तैयार कर लिया है. जाकिर खान ने अपनी कॉमेडी और शायरी के दम पर फैंस में अलग जगह बनाई है. अब कपिल शर्मा के शो की जगह जाकिर खान का शो बोर्ड पर आने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो में शायरी और जोक्स दोनों ही सुनने को मिलने वाले हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की मानें तो अपने शायराना अंदाज और जोक्स के जरिए जाकिर खान अपना फैनबेस बढ़ाना चाहते हैं. 


कब टेलीकास्ट होगा शो
जाकिर खान का यह शो अगस्त में टीवी पर प्रसारित होगा, लेकिन शो में बॉलीवुड के मेहमान भी शामिल होंगे. जाकिर खान का यह शो कपिल शर्मा के उस शो की याद दिलाएगा, जो कि घर-घर में मशहूर हो गया था. बता दें कि जाकिर खान ने इससे पहले साल 2017 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पांचवें सीजन में कॉन्सल्टेंट के रूप में काम किया था. इसके अलावा ओटीटी पर उन्होंने नॉन फिक्शन शो फर्जी मुशायरा को होस्ट किया है. 

फैंस को बेसब्री से है इंतजार
बता दें कि जाकिर खान का यह पहला टीवी शो होगा. इस शो के जरिए वह टीवी पर डेब्यू करने वाले हैं. बता दें कि कुछ टीवी शोज में उनको जज के रूप में भी देखा गया है. अब उनके इस शो में जाकिर का क्या किरदार होने वाला है और उनकी टीम में कौन-कौन शामिल होगा फिलहाल इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है. जाकिर खान के शो का इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से है. टीवी ऑडियंस इस शो को कैसी प्रतिक्रिया देती है, यह देखना दिलचस्प होगा.

यह भी पढ़ें: Cannes 2024: ‘तारक मेहता उल्टा चश्मा’ फेम दीप्ति साधवानी ने किया कान्स डेब्यू, ऑरेंज गाउन में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top