कंगना रनौत और अरुण गोविल में कौन है ज्यादा अमीर?


Kangana Ranaut-Arun Govil Networth: कंगना रनौत ने बीजेपी में शामिल होकर राजनीति की दुनिया में एंट्री ले ली है. एक्ट्रेस हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा 2024 का चुनाव लड़ेंगी. वहीं रामानंद सागर की ‘रामायण’ में राम का किरदार निभाकर पॉपुलर हुए अपुण गोविल भी इस बार बीजेपी से चुनावी मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं. एक्टर को पार्टी ने मेरठ सीट से उम्मीदवार बनाया है.

कंगना रनौत की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘गैंगस्टर’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. उन्होंने ‘क्वीन’, ‘पंगा’, ‘धाकड़’, ‘मणिकर्निका’, ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी कई फिल्मों में काम किया. एक्ट्रेस की कुछ ही फिल्में कामयाब हुईं लेकिन अपने फिल्मी करिययर में कंगना ने खूब नाम और पैसा कमाया. एक्ट्रेस इस समय 95 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की मालिक हैं.


कंगना के पास हैं आलीशान बंगले और ऑफिस
कंगना रनौत एक लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं. उनके पास करोड़ों की जायदाद है. कोइमोइ की मानें तो एक्ट्रेस के पास मुंबई में 5BHK अपार्टमेंट है जिसकी कीमत 20 करोड़ रुपए है. इसके अलावा कंगना ने मनाली के पास 30 करोड़ का एक आलीशान बंगला है. घर के अलावा कंगना एक ऑफिस की भी मालकिन हैं. ये ऑफिस पाली हिल्स में है जिसकी कीमत 48 करोड़ रुपए बताई जाती है.

लग्जीरियस गाड़ियों का कलेक्शन
कंगना रनौत के पास लग्जीरियस गाड़ियों का भी अच्छा कलेक्शन है. उनके पास 35 करोड़ रुपए की बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और 75 लाख रुपए की कीमत वाली मर्सिडीज बेंज जीएलई एसयूवी भी है. इसके अलावा एक्ट्रेस 2.69 करोड़ रुपए से 3.40 करोड़ रुपए की कीमत वाली मर्सिडीज मेबैक एस-क्लास और 34.75 लाख रुपए से 43.61 लाख रुपए की कीमत वाली ऑडी Q3 की भी मालिक हैं.

अरुण गोविल के पास भी है करोड़ों की प्रॉपर्टी
अरुण गोविल के पास भी पैसे की कमी नहीं है. टीवी के राम कहलाने वाले एक्टर के पास 41-49 करोड़ की प्रॉपर्टी है. अरुण गोविल ने रामानंद सागर की ‘रामायण’ से नाम के साथ पैसी भी कमाया. वे इस सीरियल के एक एपिसोड के लिए 51 हजार रुपए चार्ज किया करते थे. अरुण ने ओह माय गॉड 2 में एक रोल प्ले किया था जिसके लिए उन्होंने 50 लाख रुपए बतौर फीस लिए थे.

ये भी पढ़ें: Swatantrya Veer Savarkar BO Collection Day 5: दस करोड़ के करीब पहुंची ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’, पांच दिन में बटोरे इतने नोट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top