कंगना रनौत, अनिल कपूर समेत इन बॉलीवुड हस्तियों ने लगाया जय श्री राम का नारा


Ram Navami Ayodhya Surya Tilak: आज रामनवमी के मौके पर अयोध्या स्थित राम मंदिर में राम लला का सूर्य तिलक हुआ. इस अवसर पर बॉलीवुड हस्तियों ने शुभकामनाएं देने के लिए अपने सोशल मीडिया पर फैंस को खास अंदाज में विश किया. कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल और अनिल कपूर ने भी अयोध्या से राम लला सूर्य तिलक समारोह के वीडियो शेयर किए. 

इन बॉलीवुड हस्तियों ने किया रामलला सूर्य के तिलक का जयकारा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर राम मंदिर का एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने लिखा, ‘अलौकिक दृश्य… दिव्य सूर्य किरण समारोह शुरू होते ही सूर्य की किरणें अयोध्या के भव्य राम मंदिरमें राम लला के माथे को सुशोभित करती हैं. जय श्री राम!’


इसी के साथ एक्टर अर्जुन रामपाल ने लिखा, ‘जय श्री राम, जय श्री राम. अयोध्या की खूबसूरत तस्वीर. सभी को राम नवमी 2024 की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. भगवान राम आपको और आपके प्रियजनों को आशीर्वाद दें. जय श्री राम’, वहीं अनिल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर राम लला की मूर्ति की तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘राम नवमी’.

अनुपम खेर, अजय देवगन ने भी फैंस को राम नवमी की शुभकामनाएं दीं

अनुपम खेर ने अपने फैंस को राम नवमी की शुभकामनाएं दीं और राम लला की मूर्ति की फोटो शेयर की. उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, ‘रामनवमी के अवसर पर आप सभी को शुभकामनाएं. भगवान राम आप सभी का कल्याण करें. अजय देवगन ने सभी को राम नवमी की शुभकामनाएं देने के लिए भगवान राम के धनुष और तीर की एक तस्वीर पोस्ट की. 

बता दें, कंगना, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ उन बॉलीवुड हस्तियों में शामिल थे, जिन्होंने अयोध्या में राम लला प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा लिया था. 

 

यह भी पढ़ें:  ‘इतनी कम उम्र में वो…’, अभिषेक-ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन को लेकर नव्या नंदा ने बोल दी ऐसी बात, फैंस हुए हैरान!



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top