ओटीटी पर कब और कहां देख सकेंगे ‘गॉडजिला x कॉन्ग’ ? जानें यहां


Godzilla x Kong OTT Release: हॉलीवुड की एक्शन साई-फाई फिल्म ‘गॉडजिला x कॉन्ग’: द न्यू एम्पायर” को सिनेमाघरों में दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. ये फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसने करीना कपूर की क्रू के साथ क्लैश किया था. हालांकि ‘गॉडजिला x कॉन्ग’ की ओपनिंग काफी दमदार रही .इस एपिक फिल्म ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है.

2021 की ब्लॉकबस्टर “गॉडज़िला वर्सेस कांग” के फॉलोअप के रूप में काम करते हुए, ये लेटेस्ट इंस्टॉलमेंट ज़बरदस्त विजुअल इफेक्ट्स, दिल को छू लेने वाले एक्शन सीक्वेंस और एक दिलचस्प कहानी देने का वादा करती है जो दर्शकों को उनकी सीटों से बांधे रखती है. इसी के साथ फैंस अब इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. चलिए यहां जानते हैं ये फिल्म ओटीटी के किस प्लेटफॉर्म पर कब स्ट्रीम होगी?

ओटीटी पर कब और कहां स्ट्रीम होगी ‘गॉडजिला x कॉन्: द न्यू एम्पायर
‘गॉडजिला x कॉन्ग: द न्यू एम्पायर’ सिनेमाघरों में बवाल काट रही है. वहीं अब इससी ओटीटी रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. हालांकि वार्नर ब्रदर्स ने अभी तक फिल्म की स्पेसिफिक स्ट्रीमिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है. लेकिन थिएट्रिकल रिलीज के 60 से 90 दिन बाद उम्मीद है कि ‘गॉडजिला x कॉन्ग: द न्यू एम्पायर’ जुलाई 2024 तक एचबीओ मैक्स पर अपनी स्ट्रीमिंग की शुरुआत कर सकती है.

रेंट पर लेकर कब देख सकेंगे गॉडजिला x कॉन्ग’
‘गॉडजिला x कॉन्ग: द न्यू एम्पायर’ की डिजिटल रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस, थिएट्रिकल शुरुआत के लगभग 45 दिन बाद अमेजॉन प्राइम वीडियो और यूट्यूब टीवी जैसे डिजिटल वीडियो-ऑन-डिमांड (वीओडी) प्लेटफार्मों पर इसे खरीद और रेंट पर ले सकते हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये अप्रैल 2024 में ऑनलाइन खरीदने या रेंट पर लेने लिए अवेलेबल हो सकती है, जिससे दर्शक घर बैठे इस एपिक फिल्म को एंजॉय कर सकेंगे.

 


फिल्म की स्टार कास्ट
‘गॉडजिला x कॉन्ग: द न्यू एम्पायर’ साल 2021 में आई फिल्म ‘गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग’ का सीक्वल है. फिल्म में रेबेका हॉल, ब्रायन टायरी हेनरी, डेन स्टीवंस और कायली हॉटल इसमें अहम किरदरों में नजर आ रहे हैं. ‘गॉडजिला x कॉन्ग’ की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पांच दिनों में भारत में 49.75 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

ये भी पढ़ें:-इस एक्ट्रेस ने अपने हाथों से बर्बाद कर ली जिंदगी, पति ने बच्चे के लिए तरसाया, बहन के बेटे को लेना पड़ा गोद



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top