ऑस्कर के ऑफिशियल पेज पर ‘दीवानी मस्तानी’ बन छाईं दीपिका, रणवीर सिंह ने किया रिएक्ट


The Academy Share Deepika Padukone Deewani Mastani Song: एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने दीपरा पादुकोण की ब्लॉकबस्टर हिस्टोरिकल फिल्म बाजीराव मस्तानी का एक वीडियो शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया. शेयर की गई क्लिप में फिल्म के सॉन्ग दीवानी मस्तानी का है जिसमें दीपिका डांस करती हुई नजर आ रही हैं. एकेडमी द्वारा शेयर की गई इस वीडियो क्लिप पर दीपिका के पति और एक्टर रणवीर सिंह ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

द एकेडमी ने शेयर किया दीवानी मस्तानी’ का वीडियो
द एकेडमी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के पॉपुलर स़ॉन्ग ‘दीवानी मस्तानी’ का वीडियो अपने पेज पर शेयर किया है. श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया, ‘दीवानी मस्तानी’ फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की प फिल्म बाजीराव मस्तानी का एक हिट ट्रैक है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा ने भी लीड रोल प्ले किया था.

वीडियो को शेयर करते हुए एकेडमी ने लिखा, “दीपिका पादुकोण फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ से “दीवानी मस्तानी” (श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया) पर परफॉर्म कर रही हैं.”ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं फैंस ने हिंदी सिनेमा को मान्यता देने के लिए ऑस्कर को धन्यवाद दिया है. वहीं दीपिका पादुकोम ने इस पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है.


रणवीर सिंह ने भी दिया रिएक्शन
एकेडमी द्वारा शेयर की गई वीडियो पर दीपिका पादुकोण के पति और एक्टर रणवीर सिंह ने भी अपना रिएक्शन दिया है. रणवीर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, “ मेस्मेरिक.” बता दें कि रणवीर सिंह ने ‘बाजीराव मस्तानी’ में पेशवा बाजीराव की भूमिका निभाई थी.

दीपिका पादुकोण ने 95वें अकादमी पुरस्कारों में थीं प्रेजेंटर
बता दें कि पिछले साल, दीपिका पादुकोण ने 95वें अकादमी पुरस्कारों में जॉन ट्रैवोल्टा, हैले बेरी और हैरिसन फोर्ड जैसे सेलेब्स के साथ प्रेजेंटर थीं. दीपिका ने ‘आरआरआर’ के ऑस्कर विनिंग सॉन्ग ‘नातू नातू’ की परफॉर्मेंस इंट्रोड्यूस किया था.

दीपिका पादुकोण वर्क फ्रंट
वहीं दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की आखिरी रिलीज फिल्म ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ थी. ‘फाइटर’ साल 2024 की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. वहीं दीपिका अब प्रभास के साथ क्ल्कि 2898 एडी में नजर आएंगीं. दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में भी नजर आएंगीं. 

ये भी पढ़ें: शाहरुख, सलमान ही नहीं साउथ के सुपरस्टार भी फिल्मों के लिए वसूलते हैं मोटी रकम, देखें हाइएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top