ऑरेंज साड़ी- टेम्पल जूलरी पहने सज-धज कर राम मंदिर समारोह के लिए पहुंचीं टीवी की सीता, पत्नी संग नजर आए अरुण गोविल


Dipika Chikhlia Look: राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पूरी हो गई है. अयोध्या में दिवाली जैसा माहौल देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के स्टार्स सज-धज इस अवसर का हिस्सा बनने के लिए पहुंच गए हैं. रामायण में राम और सीता का रोल निभाने वाले अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया कई दिनों से अयोध्या में हैं. दोनों के अब लुक भी सामने आ गए हैं.

ऐसा है टीवी की सीता का लुक

दीपिका चिखलिया ने अपने लुक को ऑरेंज और पिंक कलर की साड़ी में नजर आईं. इसी के साथ उन्होंने पारंपरिक डिजाइन की शॉल भी मैच की हुई थी. दीपिका ने अपने लुक को हैवी टेम्पल जूलरी से कंप्लीट किया. लाल बिंदी और गोल्ड की चूडियों के साथ दीपिका का लुक शानदार लग रहा था. 

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- जय सिया राम, आज 22 जनवरी 2024 है. हम राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयार हो गए हैं. बहुत-बहुत खुशी है. बहुत उत्साहित हैं. बहुत सालों से जिसके बारे में हमने सोचा था वो आज साकार हो रहा है. और हम उसे देख पाएंगे. ये बहुत ज्यादा महत्व रखता है. देखते रहिए, आप लोगों को भी टीवी पर देखना का मौका मिलेगा.

वहीं अरुण गोविल ब्लू और गोल्डन कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. उनका एक वीडियो सामने आया है. इसमें वो अमिताभ बच्चन के साथ बातचीत करते दिख रहे हैं. अरुण गोविल इस समारोह में हिस्सा लेने के लिए अपनी पत्नी के साथ पहुंचे हैं. 


बता दें कि अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया को 1987 में आई रामायण में देखा गया था. इस शो में अरुण गोविल राम और दीपिका चिखलिया सीता के रोल में थीं. टीवी शो को बहुत पसंद किया गया. राम और सीता के रोल में दोनों ही एक्टर्स को पसंद किया गया. लोग आज भी उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं. 

ये भी पढ़ें- अयोध्या में ‘राम नामी’ गमछे से हुआ आकाश अंबानी, आलिया, रणबीर सहित दिग्गज सेलेब्स का स्वागत, देखें वीडियो



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top