ऑनस्क्रीन सास से मिलीं संध्या बींदणी, फैंस बोले-दोबारा शो में देखना है


Deepika Singh Reunites with Neelu Vaghela: दीया और बाती हम फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह अक्सर चर्चा में रहती हैं. उन्हें शो में संध्या बींदणी के रोल के लिए जाना जाता है. इस शो में एक्ट्रेस नीलू वाघेला ने उनकी सास का रोल निभाया था. वो शो में स्ट्रिक्ट सास के किरदार में थीं. शो में दोनों की जोड़ी को काफी सराहा गया. रियल लाइफ में नीलू और दीपिका की बॉन्डिंग जबरदस्त है. हाल ही में दोनों ने मुलाकात भी की. उनकी इस मीटिंग के वीडियोज और फोटोज वायरल हैं. 

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर कई वीडियोज शेयर किए हैं. इनमें वो नीलू के साथ मस्ती करती दिख रही हैं. नीलू भी भाभो के कैरेक्टर में नजर आ रही हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा- मेरी फेवरेट नीलू वाघेला के साथ चिट चैट टाइम. फ्रेंड्स और फैमिली के साथ पुराने गोल्डन डेज याद किए.


वीडियो में नीलू शो में दीपिका की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए नजर आईं. उन्होने कहा कि दीपिका ने शो में बहुत अच्छे से किया. बहुत प्यारी बच्ची है. हम फैन हैं आपके. इस पर दीपिका कहती हैं- आप हमारी गुरु हैं, सखा हैं. नीलू ने अपने सिग्नेचर डायलॉग भी बोला- हे म्हारा राम जी! एक लंगड़ो एक काणी, एकली मैं सयानी, किस किसने संभालू? संध्या बींदणी को तो संभाल रही हूं. ये मेरे माथे पर बैठी है.

ऑनस्क्रीन सास भाभो से मिलीं दीया और बाती फेम संध्या बींदणी, फैंस बोले- दोनों को दोबारा सीरियल में देखना है

वीडियो में नीलू ब्लैक कलर के सूट पहने दिख रही थीं. उन्होंने ब्लैक बिंदी और शेड्स के साथ लुक कंप्लीट किया. वहीं दीपिका को नो मेकअप लुक में देखा गया. वो कॉटन सूट में रेड बिंदी लगाए दिखीं. उनके इस वीडियो को देखकर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनकी बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं. लोग उन्हें दोबारा स्क्रीन पर साथ में देखना चाहते हैं.

बता दें कि दीया और बाती हम 2011 से शुरू हुआ था और 2016 तक चला था. इस शो को फैंस ने भर-भर कर प्यार दिया था. शो में लीड रोल में दीपिका सिंह और अनस राशिद थे. 

इस शो में नजर आ रही हैं दीपिका सिंह

इन दिनों दीपिका शो मंगल लक्ष्मी में नजर आ रही हैं. शो में वो मंगल के रोल में हैं और शो में वो अपनी बहन लक्ष्मी के लिए अच्छा पति ढूंढ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- पेट पालने के लिए बचपन में किया चाय की दुकान पर काम, रेलवे ट्रैक पर इकट्ठा किया कोयला, इंडस्ट्री में कदम रखकर दीं 100 करोड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top