ऐसा है आरती सिंह-दीपक चौहान का वेडिंग कार्ड, सामने आई सारी डिटेल


Arti Singh Wedding: बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक कईं सेलेब्स इस साल शादी के बंधन में बंधे हैं. इस लिस्ट में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और एक्ट्रेस आरती सिंह का नाम भी अब जुड़ने जा रहा है. आरती सिंह ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. लेकिन अब एक्ट्रेस की लाइफ का खास पल आने वाला है. जी हां आरती 25 अप्रैल को दीपक की हो जाएंगी. कपल की शादी की रस्में 23 अप्रैल से शुरु हो जाएगी. 

सामने आई गोविंदा की भांजी आरती सिंह की शादी के कार्ड की तस्वीर

हाल ही में भारती सिंह ने एक नया व्लॉग पोस्ट किया और आरती सिंह की शादी के कार्ड की एक झलक फैंस के साथ शेयर की. सुनहरे और वाइट कलर का कार्ड एक बड़े बॉक्स में था, जिस पर आरती और दीपक के नाम के पहले अक्षर लिखे थे. व्लॉग में भारती ने अपने बेटे गोला से आरती सिंह की शादी का कार्ड खोलने के लिए कहा. इसके अलावा, सुनहरे और वाइट थीम वाले बॉक्स को कस्टमाइज़ किया गया क्योंकि इसमें कुछ चॉकलेट थीं. 

भारती सिंह ने फैंस को दिखाई झलक

भारती सिंह ने बताया कि, ‘दीपक से हम कभी मिले नहीं. शादी पर मिलेंगे, संगीत पर मिलेंगे, मेहंदी पे मिलेंगे, देखते हैं कौन है दीपक भाई.’ आरती और उनका परिवार शादी की तैयारियों में बिजी हैं. वहीं एक इंटरव्यू में कश्मीरा शाह ने कृष्णा अभिषेक की बहन आरती के लिए एक ग्लैमरस ब्राइडल शॉवर को होस्ट करने का खुलासा किया. इससे पता चलता है कि कश्मीरा आरती सिंह के नए चैप्टर को यादगार बनाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी

बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह 25 अप्रैल को दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. आरती सिंह काफी ग्रैंड शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं. वे अपनी शादी में हर पल एंजॉय करना चाहती हैं और उनके वेडिंग प्लान में बैचलर पार्टी भी शामिल है. रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की शादी में टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम हस्तियां शामिल होने की उम्मीद है.


ऐसे शुरू हुई थी दीपक संग लव स्टोरी

आरती सिंह की शादी 25 अप्रैल को है. शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं. शादी और दीपक संग अफेयर को लेकर आरती ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘पिछले साल 23 जुलाई को हमारी पहली बार बात हुई थी और उसके बर्थडे के बाद मिले थे. नवंबर को मैंने रिलेशनशिप कमिट किया. हालांकि, उस वक्त हमें आगे के बारे में नहीं पता था कि दोनों की फैमिली अप्रूव करेंगी या नहीं. जनवरी को दीपक ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया और मैंने हां कर दिया था.

 

यह भी पढ़ें:  तारक मेहता फेम Jennifer Mistry पर टूटा दुखों का पहाड़, बहन की हुई मौत, टूटी एक्ट्रेस



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top