ऐश्वर्या शर्मा के बाद अब ‘बिग बॉस 16’ की ये कंटेस्टेंट सेट पर हुई बेहोश


Sreejita De Faints: गुम है किसी के प्यार में एक्ट्रेस और बिग बॉस 17 फेम ऐश्वर्या शर्मा अभी हाल ही में बेहोश हो गई थीं. एक्ट्रेस डांस प्रैक्टिस करते वक्त सेट पर ही गिर पड़ी थीं. ऐश्वर्या ने बताया था कि उनका ब्लड प्रेशर लॉ हो गया था, जिसके कारण ऐसा हुआ था. वहीं अब ऐश्वर्या शर्मा के बाद बिग बॉस 16 फेम श्रीजिता डे की भी तबीयत बिगड़ गई है. एक्ट्रेस हैक्टिक शेड्यूल के चलते शूटिंग के दौरान बेहोश हो गई हैं. 

सेट पर बेहोश हुईंं श्रीजिता डे
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीजिता डे का भी ब्लड प्रेशर लो हो गया था, जिसकी वजह से वो अपनी सीरियल शैतानी रस्में की शूटिंग के दौरान बेहोश हो गईं और सेट पर ही गिर पड़ी. श्रीजिता की ऐसी हालत देख तुरंत सेट पर डॉक्टर को बुलाया गया और उनका चेकअप किया गया. कुछ टाइम तक रेस्ट करने के बाद एक्ट्रेस ने वापस अपना शूट शुरू कर दिया.



इन सीरियल्स में नजर आईं श्रीजिता डे

श्रीजिता डे पॉपुलर सीरियल उतरन में मुक्ता के किरदार से घर-घर में फेमस हुई थीं. वहीं इसके बाद एक्ट्रेस डायन जैसे शो में नजर आईं. इस बार श्रीजिता डे सीरियल ‘शैतानी रस्में’ में एक चुडै़ल का किरदार निभा रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरूआत सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की ‘ से की थी. इसके बाद श्रीजिता ‘कर्म अपना-अपना’, ‘तुम ही हो बंधु सखा तुम्ही और पिया रंगरेजा जैसे शोज में नजर आईं. इसके अलावा एक्ट्रेस ‘कोई लौट के आया है’, ‘नजर’, ‘ये जादू है जिन का’ में नजर आ चुकी हैं. इसके बाद श्रीजिता ने बिग बॉस 16 में हिस्सा लिया था. 

अपने इन किरदारों के लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि- सुपरनेचुरल ड्रामा में डायन या चुडै़ल का किरदार निभाने के लिए किरदार को विश्वसनीय बनाने और दशर्कों से जुड़ने के लिए बहुत सारी तैयारी की जरूरत पड़ती है. हमे ऐसे करिदारों में डूब जाना होता है. 

श्रीजिता डे ने विदेश बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी
पर्सनल लाइफ की बात करें तो, श्रीजिता डे ने पिछले साल अपने लॉन्ग टाइम विदेशी बॉयफ्रेंड माइकल संग शादी रचाई है. शादी से पहले कपल लिविंग रिलेशनशिप में था. श्रीजिता ने माइकल संग दो रीति-रिवाजों से शादी रचाई थी, जिसकी कई तस्वीरें औरर वीडियो सोशल मीडिया छाई रही थीं. 

यह भी पढ़ें: सीरियल ‘तेरी मेरी डोरियां’ से बाहर हुईं प्राची हाडा, अब ये एक्ट्रेस निभाएंगी किरत का किरदार



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top