ऐश्वर्या राय संग इंटीमेट सीन करने पर जब कांप रहा था ये एक्टर, फिर मारा मौके पर चौका!


Aishwarya Rai Intimate Scene: आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे सुपरस्टार के बारे में बातने जा रहे हैं जिन्होंने कई हीरोइनों के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस किया है. लेकिन जब इनके सामने ऐश्वर्या राय बच्चन आईं तो इस अभिनेता की हालत खराब हो गई. आलम कुछ ऐसा था कि एक्टर ऐश्वर्या को हाथ लगाने में ही कांप रहे थे. 

ऐश्वर्या संग इंटीमेट सीन करने पर कांप रहा था ये एक्टर
यहां बात बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की हो रही है. रणबीर ने वैसे तो रोमांस में महारथी हासिल की है, लेकिन फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल में’ पूर्व विश्व सुंदरी से सामने वे काफी नर्वस हो गए थे. इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू में किया था. एक रेडियो चैनल से बातचीत के दौरान रणबीर कपूर ने कहा था कि ‘ऐश्वर्या संग रोमांस करने में मैं काफी ज्यादा नर्वस हो गया था. मेरे हाथ कांप रहे थे. उनके गालों पर मैं हाथ नहीं लगा पा रहा था. मुझे बहुत शर्म आ रही थी.


फिर मारा मौके पर चौका 
रणबीर ने आगे कहा कि ‘अनकंफर्टेबल देख फिर ऐश्वर्या ने मुझे टोक दिया. उन्होंने कहा तुम्हें क्या परेशानी है? हम सिर्फ एक्टिंग ही कर रहे हैं. ठीक से करो. फिर मैंने भी सोचा ऐसा मौका दोबारा नहीं मिलेगा तो मैंने भी मौके पर चौका मार दिया.’ बता दें कि फिल्म में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वहीं करण जौहर के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इस फिल्म की कहानी ने एक तरफा प्यार करने वालों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी थी. 

इस फिल्म में आएंगे नजर
वहीं रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने बहुत जल्द संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस मूवी में उनके साथ आलिया भट्ट और विक्की कौशल भी अहम किरदारों में होंगे. खबरें हैं कि ये कोई पीरियड ड्रामा फिल्म नहीं होगी बल्कि एक लव स्टोरी होगी. इसके अलावा एक्टर नितेश तिवारी की मच अवेटेड फिल्म ‘रामायण’ में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वे भगवान राम के किरदार में दिखाई देंगे, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

ये भी पढ़ें: Kranti Redkar Received Death Threat: समीर वानखेड़े की वाइफ को मिली पाकिस्तान से धमकी? सोशल मीडिया पर मांगी मदद



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top