ऐश्वर्या राय के साथ किया था डेब्यू, फ्लॉप फिल्मों के बाद झेला डिप्रेशन


Anita Hassanandani Career: टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत ऐश्वर्या राय की हिट फिल्म से की थी, बाद में अपने शो और फिल्में फ्लॉप होने के बाद वह डिप्रेशन से जूझती रहीं. हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं, वो एक समय टीवी पर सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस थी और उन्होंने कई हिट शो दिए हैं. 

ऐश्वर्या राय के साथ किया था डेब्यू

इस एक्ट्रेस ने एक समय में अपनी हिट फिल्मों से साउथ सिनेमा में राज किया था, हालांकि ये एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में फ्लॉप साबित हुई थी. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि अनीता हसनंदानी हैं. अनीता हसनंदानी ने 16 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था, उन्होंने टीवी शो ‘हम पांच’ से अपनी शुरुआत की, लेकिन इस शो से एक्ट्रेस फैंस को इंप्रेस करने में फेल साबित हुई थी.


इसके बाद अनीता हसनंदानी ने बॉलीवुड की ओर रुख किया और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ताल में एक छोटी-सा रोल किया, ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और फिर एक्ट्रेस ‘नुव्वु नेनु’ और ‘वरुशामेलम वसंतम’ और कई हिट फिल्मों के साथ साउथ इंडस्ट्री में स्टार बन गईं. हालांकि उनकी कुछ हिंदी फिल्में जैसे ‘ये दिल’, ‘कुछ तो है’, ‘कृष्णा कॉटेज’ और ‘कोई आप सा’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं, जिसके बाद अनीता डिप्रेशन में चली गई थीं.  

फ्लॉप फिल्में देने के बाद झेला डिप्रेशन 

अनीता हसनंदानी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि फिल्म ‘कोई आप सा’ के फ्लॉप होने पर वह डिप्रेशन में चली गई थीं और एकता कपूर ने ही उन्हें इससे बाहर आने में मदद की थी. अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कसम से’ और कई हिट शो में काम किया, हालांकि, उन्होंने पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ से घर-घर में पहचान बनाई और इसके बाद अनीता सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेस में से एक बन गईं. 


इतना ही नहीं अनीता हसनंदानी ने एकता कपूर के हिट शो ‘नागिन 3’ में भी बेहतरीन एक्टिंग की और वह इस शो में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस थीं. अनीता अभी भी टीवी पर सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक है और रिपोर्ट्स के मुताबिक एक एपिसोड 1.5 लाख रुपये चार्ज करती है. 

यह भी पढ़ें:  ‘इतना सा तो तू है, ना कोई बॉडी है…’, जब परिवार वालों से ही Heeramandi के ‘उस्ताद जी’ को मिले थे ताने, Indresh Malik का छलका दर्द



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top