एल्विश यादव ने फिर दिखाया अपना हिंसक रूप, इस यूट्यूबर संग की मारपीट


Elvish Yadav Slaps Maxtern: एल्विश यादव जब से बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर बने हैं तब से वो हर तरफ छाए हुए हैं. यूट्यूबर्स की फैन फॉलोइंग में भी खूब इजाफा देखने को मिला है. अब तक वो कई विवाद में भी फंस चुके हैं. सांप का जहर सप्लाई करने से लेकर फैन को थप्पड़ जड़ने तक एल्विश यादव का नाम कई बार विवादों में आ चुका है. वहीं अब एक बार फिर एल्विश का हिंसक रूप देखने को मिला है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

सागर ठाकुर को एल्विश यादव ने जड़ा थप्पड़
दरअसल, इस बार एल्विश ने यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर संग मारपीट की है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सागर एक कमरे में बैठे नजर आ रहे हैं. इस बीच वहां एल्विश कुछ लड़कों के साथ आ जाते हैं और सागर पर थप्पड़ बरसाने शुरू कर देते हैं. इस दौरान बाकी लोगों ने एल्विश रोकने की भी कोशिश की है. वीडियो में आवाज आ रही है कि -‘लड़ो मत, लड़ो मत’. लेकिन दोनों एक दूसरे को छोड़ ही नहीं रहे हैं. 

एल्विश को लेकर यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स 
वीडियो में काफी गाली गलौच भी सुनाई दे रहा है. इस वीडियो पर अब यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- सीरियस्ली एल्विश और उसकी टीम के खिलाफ क्रिमनल केस होना चाहिए. एक और यूजर ने लिखा- एल्विश के खिलाफ एक क्रिमिनल केस तो बनता है. एक अन्य यूजर ने लिखा- कैसे एल्विश यादव को अब तक किसी ने अरेस्ट नहीं किया है. 



पहले भी एल्विश कर चुके हैं हाथापाई
बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है इससे पहले एल्विश एक रेस्ट्रो में एक शख्स पर भी हाथ उठा चुके हैं. हालांकि, उस दौरान कई लोगों ने उनका सपोर्ट भी किया था. एल्विश ने शख्स को थप्पड़ मारने की वजह का खुलासा करते हुए बताया था कि उस शख्स ने उनकी मां पर आपत्तिजनक कमेंट किया था. वहीं अब सागर को मारने के पीछे की वजह क्या है इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है. फिलहाल यूजर्स एल्विश पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Maha Shivratri 2024: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काशी विश्वनाथ और काल भैरव मंदिर में की पूजा, योद्धा की रिलीज से पहले भक्ति में हुए लीन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top