एल्विश यादव ने इस तरह काटे जेल में 6 दिन, यूट्यूबर ने किया खुलासा


Elvish Yadav Vlog: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव जेल में 6 दिन काटने के बाद सातवें दिन अपने घर पहुंच गए हैं. इसके बाद यूट्यूबर ने फैंस के लिए अपना पहला व्लॉग शूट किया. इस व्लॉग में एल्विश ने अपने सबसे बुरे टाइम के बारे में बात की. साथ ही उन्होंने बताया कि जेल में उन्होंने कैसे 6 दिन काटे. 

एल्विश यादव ने इस तरह काटे जेल में 6 दिन

एल्विश यादव ने व्लॉग की शुरुआत करते हुए बताया कि ‘एक हफ्ता जो गया अपना, सच में बहुत बेकार गया है, लेकिन चलो अंदर की क्या ही बात करनी, जिंदगी में उतार-चढ़ाव चलते रहते है. अब एक नया चैप्टर शुरू करना है. मेरे मुश्किल समय में जिन लोगों ने मेरा साथ दिया उनका भी धन्यवाद और जिन्होंने बुराई की उनका भी धन्यवाद.’


आगे व्लॉग में यूट्यूबर ने बताया कि, ‘जेल के अंदर बाल कटवाने की सुविधा नहीं होती है तो अब हेयर कटवाने जा रहा हूं. लेकिन ये लाइफ का एक पार्ट है जो कि चला गया. सब परेशान हो जाते है, लेकिन मुझे एक चीज पता चली कि अपने तो अपने ही होते है और मैंने इन दिनों में सबसे ज्यादा मिस किया वो था रात को गाडियां लेकर निकल जाना और अपने दोस्तों के साथ बैठना. खैर हमें अपनी न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है. जो होगा सही होगा.’ 

‘हम तो पानी की तरह है…’

चेहरे पर उदासी के साथ एल्विश यादव ने फैंस को बताया कि, ‘भगवान ने मुझपर थोड़ी सी कृपा बरसा दी कि मैं अपने घरवालों के साथ होली मनाऊंगा. हम तो पानी की तरह है, कहीं भी डाल दो. कोई बात नहीं ये सब तो पार्ट ऑफ लाइफ है.’ वहीं व्लॉग में एल्विश यादव ने बताया कि उनकी मां टेंशन लेकर कितनी कमजोर हो गई है. एनर्जी भी कम हो गई है. वीडियो में एल्विश परिवार के साथ टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दिए. 

बता दें कि कोबरा कांड में पिछले साल 4 नवंबर को एल्विश यादव को राजस्थान के कोटा में पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ देर के लिए रोका था. तब वो अपने दोस्तों के साथ कार से कही जा रहे थे बाद में उन्हें छोड़ दिया गया था. वहीं इसके बाद एल्विश को नोएडा पुलिस ने 17 मार्च को फिर इसी मामले में गिरफ्तार किया था.  इसके बाद 22 मार्च को एल्विश को जमानत मिली थी. 

 

यह भी पढ़ें: ‘चार्लीज एंजेल्स’ वाली हीरोइन कैमरून डियाज दूसरी बार बनीं मां, 51 साल की उम्र में दिया बेटे को जन्म



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top