एल्विश यादव को मिली बेल तो मुनव्वर फारूकी ने कह दी ये बात


Elvish Yadav Bail : यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव को स्नैक वेनम केस में राहत मिल गई है. यूट्यूबर 14 दिन की ज्यूडिकल कस्टडी में थे. लेकिन अब उन्हें बेल मिल गई है. एल्विश को 5 दिनों के बाद जेल से बाहर लाया गया है. एल्विश के माता-पिता ने कहा था कि उनका बेटा निर्दोष है. वहीं अब कुछ एल्विश को दोषी ना पाते हुए उनके बेल को मंजूरी दे दी गई है. एल्विश के जेल से बाहर आने पर उनके फैंस बेहद खुश हैं. वहीं एल्विश को बेल मिलने की खबर पर मुनव्वर फारूकी ने भी रिएक्ट किया है. 

एल्विश को मिली बेल पर मुनव्वर फारूकी ने किया रिएक्ट
मुनव्वर फारूकी हाल ही एक इवेंट के लिए स्पॉट किए गए थे. इस इवेंट में मुनव्वर ने पैपराजी को जमकर पोज दिए. इस दौरान मुनव्वर से एल्विश की बेल की खबर को लेकर सवाल किया गया. इससके जवाब में मुनव्वर ने कहा कि- ये तो उसके लिए अच्छा है. मैंने उसके मम्मी -पापा को देखा था और मैं जानता हूं कि ये कैसा लगता है. गुड न्यूज है तो मैं भी बहुत खुश हूं उसके लिए. 

इस शर्त पर एल्विश को मिली जमानत
बता दें कि एल्विश यादव अभी जेल से बाहर नहीं आए हैं. उनका कुछ पेपर वर्क बचा हुआ है ये खत्म करते ही आज शाम तक एल्विश को जेल से बाहर लाया जाएगा. एल्विश के वकील ने मीडिया को बताया है कि एल्विश को इस शर्त पर जमानत मिली है को वो 50-50 हजार की दो जमानत राशि भरेंगें.


वकील बोले एल्विश को फंसाया गया था
वकील ने आगे कहा कि- अदालत ने एल्विश को जमानत दे दी है. लेकिन कुछ कानूनी औपचारिकताओं के बाद एल्विश को रिहा किया जाएगा. वकील ने आगे बताया कि एल्विश को मामले में फंसाया गया था क्योंकि उसके पास से एनडीपीएस अधिनियन का कोई सबूत जब्त नहीं किया गया था. एल्विश के साथ ही दो और गिरफ्तार किए गए विनय यादव और ईश्वर यादव को भी जमानत मिल गई है. 

जब एल्विश ने कही थी मुनव्वर के लिए ये बात
एल्विश और मुनव्वर की बात करें तो पहले एल्विश मुनव्वर को लेकर काफी कुछ बोलते नजर आते थे. लेकिन हाल ही में हुए सेलेब्रिटी मैच के दौरान एल्विश मुनव्वर को हग करते नजर आए थे, जिससे उनके फैंस काफी नाराज हो गए थे. फैंस को नाराज देख एल्विश ने उनसे माफी मांगते हुए कहा था कि- हिंदू धर्म पर ऐसे 1000 मुनव्वर फारूकी कुर्बान. 

यह भी पढ़ें: Choli Ke Peeche Kya Hai Song: ‘चोली के पीछे क्या’ है गाने को लेकर मचा था बवाल, माधुरी दीक्षित को बैन करना चाहते थे लोग



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top