‘एलएसडी 2’ की कास्ट से बाहर हुईं निमृत कौर, इस वजह से उठाया ये कदम


Nimrit Kaur Left LSD 2: ‘एलएसडी 2’ साइन कर चुकीं एक्‍ट्रेस निमृत कौर शूटिंग शुरू होने के बाद अब फिल्‍म से अपना हाथ खींच लिया है. ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि एक्‍ट्रेस ने फिल्‍म में हद से ज्यादा इंटीमेट सीन्स होने की वजह से ये कदम उठाया है.

इंडस्ट्री के एक सूत्र ने कहा कि समय के साथ-साथ फिल्म की कहानी इंटीमेट होती जा रही थी. पहले को निमृत ने फिल्म साइन कर ली थी लेकिन बाद में वह स्क्रिप्ट की मांग के साथ अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थीं.

इस वजह से छोड़ी फिल्म
सूत्र ने कहा, ‘फिल्म में बोल्‍ड सीन के चलते निमृत कौर ने ‘एलएसडी 2’ में अपना रोल छोड़ दिया है. टेलीविजन रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में एकता कपूर ने फिल्‍म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर निमृत कौर को साइन किया था.’ सूत्र ने आगे बताया, ‘जैसे-जैसे फिल्म की जरूरतें इंटीमेट और अधिक सेंशुअल होती गईं, एक्‍ट्रेस को यह रोल छोड़ना पड़ा क्योंकि वह इंटीमेट सीन्स करने में कंफर्टेबल नहीं थीं.

रिलीज हुआ था ‘एलएसडी 2’ का पोस्टर
बता दें कि फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में एक सेंशुअल पोस्‍टर जारी किया था. यह डिजिटल दुनिया के एडवांस युग में रिश्तों पर बेस्ड अपनी दिलचस्प कहानी की पहली झलक देता है. यह फिल्म 2010 की स्लीपर हिट ‘एलएसडी’ का सीक्वल है, यह ‘खोसला का घोसला’ और ‘ओए लकी लकी ओए’ के बाद दिबाकर की तीसरी डायरेक्टेड फिल्म है. ‘एलएसडी 2’ को एकता कपूर और शोभा कपूर ने बनाया है. फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी.

इन शोज का हिस्सा रहीं निमृत कौर
निमृत कौर अहलूवालिया ने 2018 में फेमिना मिस मणिपुर का खिताब जीता था. इसके बाद उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज में काम किया. इसके बाद वे साल 2019 में टीवी ड्रामा ‘छोटी सरदारनी’ में दिखाई दीं. इस शो में उन्होंने मेहर ढिल्लों और सहर गिल का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बना ली. इसके बाद निमृत ने कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में हिस्सा लिया था. आखिरी बार उन्हें साल 2023 में श्रेया घोषाल और विशाल मिश्रा के म्यूजिक वीडियो ‘जिहाल-ए-मिस्किन’ में देखा गया.

ये भी पढ़ें: जब दिब्येंदु भट्टाचार्य से गुम गई थी टीम की फैंसी घड़ी, प्रोड्यूसर ने लगा दिया था ये आरोप, ‘पोचर’ एक्टर ने सुनाई आपबीती

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top