‘एनिमल’ एक्टर बॉबी देओल की इंस्टा पोस्ट पर क्यों आई कमेंट्स की बाढ़?


Bobby Deol New Look: फिल्‍म ‘एनिमल’ में खतरनाक विलेन बनकर छा जाने वाले बॉबी देओल ने अपने फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर किया है. इस लुक में उनकी ड्रेस और हेयरस्टाइल ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी. लुक शेयर करने के बाद से ही उनके पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

बॉबी देओल के इंस्टाग्राम पर 3.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं. इन लाखों फॉलोवर्स के लिए ‘एनिमल’ एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सफेद वी-नेक टी-शर्ट पहने दिख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने इस टीशर्ट के ऊपर काला ब्लेजर और उससे मैच करता हुए पैंट पहना हुआ है. बॉबी देओल ने अपने लुक को और किलर बनाने के लिए लॉकेट और ट्रांसपैरेंट चश्मा भी लगाया हुआ है.


जितना किलर लुक उतना ही किलर हेयरस्टाइल

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉबी ने अपने हेयरस्टाइल पर खास ध्यान दिया है और यही उनके लुक का सबसे खास अट्रैक्शन भी है. बॉबी ने बालों को साइड ब्रैड्स के रूप में स्टाइल किया और उन्हें बन में बांधा.

कमेंट्स में आई तारीफों की बाढ़

बॉबी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ”बस यहीं, इस पल में जी रहा हूं.” इसके बाद, इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है. पोस्ट शेयर करने के बाद से ही फैंस ने इस पर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. लॉर्ड बॉबी देओल की दीवानगी का आलम ये है कि ज्यादातर फैंस कमेंट्स पर फायर इमोजी का इस्तेमाल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ”आपके सबसे अच्छे लुक्स में से एक”. तो वहीं, दूसरे ने लिखा, ”हमेशा की तरह आकर्षक.”

बॉबी को पिछली बार संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित एक्शन ड्रामा ‘एनिमल’ में देखा गया था. फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अनिल कपूर, बॉबी और रश्मिका मंदाना ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

बॉबी के वर्क फ्रंट की बात करें तो अगली फिल्म ‘कांगुवा’ है, जिसमें वो सूर्या के अपोजिट खतरनाक विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और बॉबी को इस तमिल फिल्म में खतरनाक लुक में देखकर फैंस को उनकी इस फिल्म का इंतजार है. बता दें इसके बाद बॉबी की फिल्म ‘एनबीके 109’ भी पाइपलाइन में है.

और पढ़ें: क्या शिखर पहाड़िया को दामाद बनाने के लिए तैयार हैं बोनी कपूर? जाह्नवी कपूर के पापा ने दिया ये बड़ा हिंट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top