एड शीरन ने पहली बार पंजाबी में दी परफॉर्मेंस, दिलजीत संग खूब जमाया रंग


Ed Sheeran Performance: हॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर एड शीरन इन दिनों इंडिया में मौजूद हैं. शीरन कुछ दिन पहले ही अपनी परफॉर्मेंस के लिए इंडिया आए हैं. बीती रात यानी 16 मार्च को एड शीरन ने मुंबई में एक धमाकेदार लाइव परफॉर्मेंस दी है. उनके इस लाइव कॉन्सर्ट में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने उनके साथ कॉलोब्रेट किया है. दोनों ने मुंबई वालों की शाम को यादगार बना दिया, जिसकी तमाम वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

एड शीरन ने दिलजीत दोसांझ संग खूब रंग जमाया. इस दौरान एड ने पहली बार पंजाबी में भी गाना गाया है, जिसे सुनने के बाद सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि सेलिब्रेटीज भी उनके फैन हो गए हैं और जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

पहली बार एड शीरन ने पंजाबी में गाया गाना
दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम पर एड शीरन का एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में एड पंजाबी गाना गाते सुनाई दे रहे हैं. इंग्लिश सिंगर को पंजाबी गाना गाता देख हर कोई  काफी हैरान रह गया है. इस वीडियो में दिलजीत ने लिखा है- एड ने पहली बार पंजाबी में गाया गाया है. इस दौरान एड और दिलजीत ‘तेरा नी मैं ‘ गाने नजर आ रहे हैं. स्टेज पर दोनों टॉप सिंगर को एक साथ परफॉर्म करते देख फैंस भी क्रेजी हो गए हैं. 




एड शीरन और दिलजीत दोसांझ को एक साथ लाइव परफॉर्मेंस करता देख सेलेब्स भी काफी एक्साइटिड दिख रहे हैं. एक्टर वरुण धवन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- वैश्विक वर्चस्व. 

एड शीरन ने फैंस को दिया था सरप्राइज
बता दें कि इससे पहले किसी को नहीं पता था कि एड और दिलजीत एक साथ परफॉर्म करने वाले हैं. एड ने अचानक दिलजीत को स्टेज पर बुलाकर फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया. इसका एक वीडियो भी शीरन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में वो दिलजीत दोसांझ को बुलाते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद तो ऑडियंस के क्रेज का लेवल हाई हो गया. स्टेज पर आते ही दिलजीत दोसांझ रंग जमा देते हैं.


इस वीडियो के साथ एड ने लिखा है-  आज मुंबई में दिलजीत दोसांझ को बुलाया और पहली बार पंजाबी में सिंगिंग की. इंडिया में ये मेरा सबसे अद्भुत समय रहा. और भी आने वाला है. 

यह भी पढ़ें: महाबजट में बनी इन 8 फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर हुआ था बुरा हाल, लिस्ट में अमिताभ से लेकर शाहरुख तक का नाम है शामिल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top