एक सीरियल ने बना दिया था सुपरस्टार, लव लाइफ में अनलकी रही टीवी की आनंदी


Pratyusha Banerjee Death Anniversary: बालिका वधू फेम एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी की 1 अप्रैल को डेथ एनिवर्सरी है. उनकी 1 अप्रैल 2016 को मौत हुई थी. एक्ट्रेस की अचानक मौत की खबर ने सभी को शॉक्ड कर दिया था.  24 साल की प्रत्युषा का शव उनके फ्लैट में फंदे से लटका पाया गया था.

प्रत्युषा की मौत के केस में उनके बॉयफ्रेंड राहुल पर कई आरोप लगे थे. राहुल पर प्रत्युषा को सुसाइड के लिए उकसाने और उत्पीड़न के आरोप लगे थे. वहीं प्रत्युषा के पेरेंट्स का कहना है कि प्रत्युषा ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उसका मर्डर हुआ था. वहीं राहुल ने कोर्ट में अर्जी दी थी कि उन्हें आरोपों से फ्री किया जाए. लेकिन 2023 में कोर्ट ने ये कहते हुए उनकी अर्जी को खारिज कर दी थी कि राहुल ने ही प्रत्युषा को सुसाइड के लिए उकसाया था.

मकरंद संग रिलेशनशिप में रहीं प्रत्युषा

बता दें कि प्रत्युषा अपनी लव लाइफ में अनलकी रही है. राहुल से पहले प्रत्युषा मकरंद मल्होत्रा के साथ थी. दोनों 2009 में रिलेशनशिप में आए थे और 2013 में अलग हो गए थे. प्रत्युषा ने मकरंद पर दु‌र्व्यवहार करने के आरोप लगाए थे. वहीं विकास गुप्ता ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने कुछ समय तक प्रत्युषा को डेट किया था. हालांकि, राहुल ने इन खबरों को खारिज किया था.  उन्होंने कहा कि प्रत्युषा ने कभी भी विकास को डेट नहीं किया तो दोनों के ब्रेकअप का सवाल नहीं उठता.


ऐसी रही प्रत्युषा की करियर जर्नी

एक्ट्रेस की करियर जर्नी की बात करें तो उन्होंने शो रक्त संबंध से शुरुआत की थी. इसके बाद वो पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी नजर आईं. फिर वो 2010  में बालिका वधू में दिखीं. इस शो में वो आनंदी के रोल में थीं. शो से प्रत्युषा रातोरात फेमस हो गई थीं. इसके बाद वो झलक दिखला जा 5, बिग बॉस 7 में भी दिखीं. 

उन्होंने प्यार तूने क्या किया में एपिसोडिक रोल निभाया और सावधान इंडिया होस्ट किया. वो 2015 में शो हम हैं ना में लीड रोल करती दिखीं.वो कॉमेडी क्लासेज, आहट, पावर कपल, अधूरी कहानी हमारी जैसे शोज में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट की सौतन आई सामने, रणबीर ने दूसरी औरत संग किया खुलेआम रोमांस



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top