एक बार फिर से दीपिका कक्कड़ बनने वाली हैं मां? वायरल हुई फोटोज


Dipika Kakar: टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं. इस कपल ने 22 फरवरी, साल 2018 में शादी की थी. साथ ही जोड़ी ने शादी के पांच साल बाद 21 जून, 2023 को अपने नन्हे प्रिस रूहान का वेलकम किया था. दीपिका-शोएब अपने बेटे संग प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. 

पति शोएब इब्राहिम संग इवेंट में पहुंचीं दीपिका कक्कड़

बीती रात दीपिका पति शोएब संग एक पंजाबी फिल्म के प्रीमियर पर पहुंची थीं. इवेंट में शोएब ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ग्रे जींस में काफी कूल नजर आए, तो वहीं दीपिका ब्लू कलर के अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत नजर आईं. ओपन हेयर और मिनिमल मेकअप के साथ दीपिका ने अपने लुक को कंप्लीट किया. 


दीपिका को इस दौरान कुछ यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘इतना वजन बढ़ गया है, थोड़ा ध्यान दीजिए’, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘फिर से प्रेग्नेंट हो क्या’, वहीं तीसरे ने लिखा- ‘दीपिका बस अपने ससुराल वालों की सेवा में लगी रहती हैं’. हालांकि कुछ फैंस ने कपल की तारीफ करते हुए उनपर प्यार भी लुटाया. 

फिर से दीपिका कक्कड़ बनने वाली हैं मां?

इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद रूमर्स फैल गए हैं कि एक्ट्रेस अपने बेटे रूहान को जन्म देने के बाद फिर से प्रेग्नेंट हैं. हालांकि तस्वीरों में एक्ट्रेस का वजन काफी बढ़ा हुआ नजर आ रहा है. दीपिका और शोएब में से किसी ने भी अभी तक इन रूमर्स पर रिएक्ट नहीं किया है.

 

 

यह भी पढ़ें: राखी सावंत के साथ नहीं हुई मेरी शादी, सोमी खान संग निकाह के बाद आदिल खान दुर्रानी का बड़ा बयान, बोले- ‘मुझे धोखे में रखा…’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top