एक बार फिर अनुपमा और अनुज का दिखेगा रोमांस! नए प्रोमो को देखकर फैंस बोले- ‘कल चौदहवीं की रात थी…’


Anupamaa: टीवी शो अनुपमा टीआरपी रेटिंग के मामले में सबसे लोकप्रिय सीरियल है. शो के फैंस काफी समय से अनुज और अनुपमा के रोमांस को मिस कर रहे हैं. हाल ही में शो के नए प्रोमो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

एक बार फिर अनुपमा और अनुज का दिखेगा रोमांस!

शो के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि अनुपमा फिलहाल यशदीप के घर पर रह रही हैं. उसकी बीजी को अनुपमा बहुत पसंद आ गई है. उसे उम्मीद है कि यशदीप अनुपमा से प्यार कर लेगा क्योंकि वह उससे प्यार करती है. आध्या श्रुति से कहती है कि जोशी बेन अनुज के सच्चे प्यार अनुपमा से ज्यादा कुछ नहीं है.

नए प्रोमो को देखकर फैंस बोले- ‘कल चौदहवीं की रात थी…’

हाल ही में शो के नए प्रोमो में अनुपम के फैंस एक सीन में देखेंगे कि अनुज और अनु आमने-सामने मिलते हैं. जब उसे पता चलेगा कि वह श्रुति से शादी करने का इरादा रखता है, तो वह अपने प्यार को त्यागना चाहेगी. हालांकि, अनुज अभी तक अनुपमा से उबर नहीं पाया है. जब वह उसे यशदीप के साथ देखता है, तो उसे गुस्सा आता है. लेकिन अनुपमा को कोई चिंता नहीं है, जिससे वह काफी निराश है.

प्रोमो में फैंस अनुज और अनुपमा को रोमांटिक होते हुए देख रहे हैं. मान के फैंस इस प्रोमो से खुश हैं. प्रोमो में फैंस अनुज और अनुपमा को रोमांटिक होते हुए देख रहे हैं. मान के फैंस इस प्रोमो से खुश हैं. प्रोमो को देखने के बाद एक फैन ने लिखा- ‘कल चौदहवीं की रात थी’, वहीं दूसरे फैन ने लिखा- ‘और ये चौदहवीं की चांद से खूबसूरत लोग.. चौदहवीं का चांद है या आफताब है जो भी है खुदा की कसम लाजवाब है’.

 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 की चमचमाती ट्रॉफी की पहली झलक आई सामने, टॉप 5 फाइनलिस्ट में से कौन बनेगा इसका हकदार?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top