एक-दो दिन में आ जाऊंगा… कहकर घर निकला एक्टर, अब 22 दिन से है लापता


Gurucharan Singh Missing Case: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर गुरुचरण सिंह सोढ़ी 22 अप्रैल से लापता हैं. एक्टर के पिता काफी परेशान है. उन्होंने एक्टर के लापता होने से पहले की बातचीत को याद किया. उन्होंने कहा कि एक्टर परेशान थे.

परेशान थे गुरुचरण सिंह सोढ़ी
टाइम्स नाऊ से बातचीत में गुरुचरण के पापा ने कहा, ‘वो अगले दिन मुंबई जाने वाला था. उसने मुझसे कहा था कि मैं 1-2 दिन में आ जाऊंगा. इसके बाद हमें नहीं पता कि क्या हुआ. कुछ पता नहीं चल रहा. वो परेशान तो लगता था, लेकिन कभी बताता नहीं था. मैंने उससे पूछा भी था कि क्या हुआ. कोई दिक्कत है किसी चीज की तो मां बाप से नहीं छुपाते.’ हालांकि, गुरुचरण ने कहा था कि जब वो वापस आएंगे तो सबकुछ बताएंगे.’
 
बता दें कि गुरुचरण सिंह सोढ़ी 22 अप्रैल को दिल्ली से मुंबई जाने के लिए निकले थे. लेकिन उन्होंने फ्लाइट नहीं ली. जब गुरुचरण से कोई कॉन्टैक्ट नहीं हो पाया तो उनके पिता ने पुलिस में मिसिंग कंप्लेंट दर्ज करवाई. पुलिस गुरुचरण को ढूंढ़ रही है. पुलिस उनके शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर भी गई थी. खबरें हैं कि गुरुचरण फाइनेंशियली स्ट्रगल कर रहे थे. गुरुचरण सिंह 10 से ज्यादा बैंक अकाउंट यूज कर रहे थे.  हालांकि, उनके पिता को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. 


तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आए नजर

वर्क फ्रंट पर गुरुचरण को शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में देखा गया. इस शो में वो रोशन सिंह सोढ़ी के रोल में थे. वो शुरुआत से ही इस शो का हिस्सा बने हुए थे. हालांकि, बीच में उन्होंने शो छोड़ दिया था. उनकी जगह दूसरे एक्टर को लाया गया. लेकिन फैंस उन्हें एक्सेप्ट नहीं कर पाए. तो पब्लिक डिमांड पर मेकर्स ने गुरुचरण सिंह सोढ़ी की री-एंट्री करवाई. हालांकि, कुछ समय काम करने के बाद उन्होंने फिर दोबारा ये शो छोड़ दिया था. इस शो ने एक्टर को खूब नेम-फेम दिया. उनकी एक्टिंग फैंस को काफी पसंद आती थी और रियल लगती थी.

ये भी पढ़ें- मिनी स्कर्ट में तारक मेहता की ‘सोनू’ ने शेयर की सिजलिंग फोटो, यूजर्स बोले- भिड़े अंकल को बताना पड़ेगा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top