एक्सीडेंट में टूटी थी दिव्यांका की हड्डियां, टूटा हाथ लेकर डिनर पर गईं


Divyanka Tripathi Outing: ये है मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपना हेल्थ अपडेट दिया है. वो अब पहले से काफी बेहतर फील कर रही हैं. वो अपने दोस्तों और पति के साथ एक्सीडेंट के बाद पहली आउटिंग के लिए भी निकली. उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडी एंजॉय की और फिर दोस्तों के साथ डिनर किया.
 
एक्सीडेंट के बाद दिव्यांका की पहली आउटिंग
दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- खुशी का राज…कई दिनों के बाद पहली आउटिंग. स्टैंडअप कॉमेडी और फिर दोस्तों के साथ डिनर…सच्ची हंसी के लिए और क्या चाहिए.

आरती सिंह ने किया विश
उनकी इस पोस्ट पर न्यूली वेड आरती सिंह ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने लिखा- जल्दी-जल्दी ठीक हो जाएं आप. फैंस भी दिव्यांका को हेल्दी देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं.

फोटोज में दिव्यांका को पिंक कलर के सूट में देखा जा सकता है. उन्होंने अपने इस लुक को हाई पोनी और न्यूड लिप्स से कंप्लीट किया है. उनके हाथ में प्लास्टर भी बंधा हुआ है. वो इस आउटिंग में काफी खुश नजर आ रही हैं.


बता दें कि दिव्यांका का 19 अप्रैल को एक्सीडेंट हुआ था. इस एक्सीडेंट में उनके हाथ की 2 हड्डियां टूट गई थीं. उनके पति विवेक दहिया ने इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने अपना सेशन भी कैंसल कर दिया था. दिव्यांका के हाथ की सर्जरी हुई थी. अब दिव्यांका ठीक हैं, हॉस्पिटल से घर भी पहुंच गई हैं और दोस्तों के साथ एंजॉय भी कर रही हैं.

दिव्यांका के काम की बात करें तो उन्हें शो बनू में तेरी दुल्हन से नेम-फेम मिला था. इस शो ने उन्हें खूब नेम-फेम दिया था. इसके बाद एक्ट्रेस का दूसरा हिट शो था ये है मोहब्बतें. दोनों ही शो दिव्यांका के लिए लाइफ चेंजिंग साबित हुए. अब एक्ट्रेस डेली सोप्स से दूरी बनाए हुए हैं और ओटीटी वर्ल्ड के लिए काम कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: बचपन में मां-बाप चल बसे, 13 साल में यौन शोषण, डिप्रेशन में रहीं, अब शादी कर बेहद खुश है ये टीवी एक्ट्रेस



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top