एक्टिंग छोड़ विदेश जा बसी तारक मेहता की ये रीटा रिपोर्टर, करियर को मारी लात


Where is Rita Reporter: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. शो के कैरेक्टर्स की अपनी एक खास जगह है. इनमें से एक है रीटा रिपोर्टर. हालांकि, रीटा रिपोर्टर इन दिनों शो में कम ही नजर आती हैं, लेकिन एक समय ऐसा था जब एपिसोड्स उनके इर्द-गिर्द बुने जाते थे. रीटा रिपोर्टर का जब भी जिक्र होता है एक्ट्रेस प्रिया आहूजा का नाम जहन में आता है. क्योंकि प्रिया ने लंबे अरसे तक रीटा का किरदार निभाया था.

हालांकि, बीच में कुछ समय के लिए एक्ट्रेस मिहिका वर्मा ने भी रीटा रिपोर्टर का रोल प्ले किया और फैंस को इंप्रेस किया था. आज हम मिहिका के बारे में ही बात करेंगे. मिहिका टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं. हालांकि, फिलहाल उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बनाई है. 

कहां गायब हैं मिहिका वर्मा? 

दरअसल मिहिका वर्मा इन दिनों शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं. उन्होंने 2016 में आनंद कपाई  के साथ शादी की थी और शादी के बाद वो विदेश जा बसी. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर को बीच में ही छोड़ पति आनंद कपाई के साथ विदेश चली गईं. वो मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस एक बेटे की मां हैं. वो जब इंडस्ट्री में थी तो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नजर आती थीं. फिलहाल सोशल मीडिया पर उनकी प्रिजेंस न के बराबर है. 


विदेश जाकर की पढ़ाई
एक्ट्रेस ने विदेश में बसने के बाद और एक्टिंग छोड़ने के बाद पढ़ाई पर फोकस करने का निश्चय किया. उन्होंने MBA की पढ़ाई की. हालांकि, बहुत कम लोग ये बाद जानते हैं कि जब उनके MBA के एग्जाम्स थे तो वो प्रेग्नेंट थी. लेकिन उन्होंने इसका असर पढ़ाई पर नहीं आने दिया और अपने गोल्स अचीव किए.

इन शोज में नजर आईं मिहिका

मिहिका ने साल 2004 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता था. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो उन्होंने 2004 में इसकी शुरुआत की थी. वो शो Get Gorgeous में नजर आई थीं.

2007 में वो शो विरुद्ध में नजर आईं. उन्होंने कितनी मोहब्बत है, तुझ संग प्रीत लगाई सजना, किस देश में है मेरा दिल, बात हमारी पक्की है, ये है आशिकी, इतना करो न मुझे प्यार जैसे कई शोज किए. उन्हें शो ये है मोहब्बतें से खूब नेम-फेम मिला. वो शो में मिहिका नाम के ही किरदार में थीं. शो छोड़ने के साथ ही उन्होंने शादी कर ली थी. 

मिहिका का भाई भी एक्टर है. उनका नाम मिशक्त वर्मा है. मिश्कत वर्मा पॉपुलर एक्टर हैं. उन्हें इन दिनों शो काव्या- एक जज्बा, एक जुनून में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- जया प्रदा के साथ खुलेआम फ्लर्ट करते थे धर्मेंद्र, खुद एक्ट्रेस ने किया था खुलासा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top