एआई क्या फ्यूचर में हो जाएगा इतना खतरनाक? रिलीज हुआ ‘आयरा’ का ट्रेलर


IRaH Trailer: रोहित रॉय स्टारर फिल्म ‘आयरा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म एआई टेक्नॉलोजी के खतरनाक असर को दिखाने वाली है जिसकी कुछ झलकियां ट्रेलर में सामने आई हैं. ट्रेलर में एआई टेक्नॉलोजी के स्टॉक मार्केट से लेकर पर्सनल लाइफ पर फ्यूचर में होने वाले ऐसे इफेक्ट्स को दिखाया गया है जिसे लोगों ने इमैजिन भी नहीं किया होगा.

‘आयरा’ (Irah) का ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म डीपफेक, एआई (AI) और एडवांस टेक्नोलॉजी के गलत इस्तेमाल के अलग-अलग पहलुओं को हाइलाइट करेगा. साथ फिल्म में डार्क वेब कई राज खुलेंगे. कैसे एक हैकर डीपफेक और डार्क वेब के जरिए एक बिजनेसमैन (रोहित रॉय) को किडनैप कर लेता है, फिल्म के ट्रेलर में ये भी दिखाया गया है. बता दें कि फिल्म में आयरा एक सॉफ्टवेयर का नाम है. ये सॉफ्टवेयर लोगों का डीपफेक क्लोन बनाता है और इसी के जरिए फिल्म में एआई किंग बने रोहित बोस रॉय को एक हैकर ने अपने कब्जे में ले लिया है.

 


 

रोनित बोस रॉय ने शेयर किया आयरा का ट्रेलर

रोनित बोस रॉय ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- ‘तो यहां है. IRah का ट्रेलर!! आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस हमारे फ्यूचर का एक निश्चित हिस्सा हो सकता है. लेकिन अगर यह गलत हाथों में पड़ता है, तो बड़े पैमाने पर दुनिया खतरे में है! फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी- 04.04.24!’

 

‘आयरा’ की स्टारकास्ट

सम्राट भट्टाचार्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म आयरा में रोहित बोस रॉय लीड रोल में हैं जो एक बिजनेसमैन का रोल निभा रहे हैं. वहीं उनके साथ राजेश शर्मा, करिश्मा कोटक, अमित चना भी अहम रोल निभाते दिखाई देंगे. सस्पेंस, क्राइम और थ्रिलर से भरपूर ये फिल्म 4 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें: इस फिल्म डायरेक्टर ने 1 नहीं 2 नहीं 100 भी नहीं, इतने हजार लोगों का लिया ऑडिशन, वजह है दिलचस्प



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top