‘उसे सरेंडर कर देना चाहिए…’ राखी सावंत की गिरफ्तार पर बोले आदिल दुर्रानी


Rakhi Sawant Arrested :  बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की मुश्किल बढ़ती जा रही हैं. सुप्रीम कोर्ट की तरफ से राखी को तगड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने राखी की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया है. इतना ही नहीं कोर्ट ने राखी को सरेडंर करने का भी आदेश दिया है. वहीं इस बीच राखी के एक्स हसबैंड आदिल ने अपना रिएक्शन दिया है. 

आदिला दुर्रानी ने बयान देते हुए कहा कि राखी जल्द ही गिरफ्तार होने वाली है. राखी पर आदिल के प्राइवेट अश्लील वीडियो लीक करने का आरोप है. इस वक्त राखी देश से बाहर दुबई में बैठी हैं. लेकिन आदिल का कहना है कि वापस आते ही राखी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

आदिल ने दी राखी को सरेंडर करने की सलाह

न्यूज 18 के मुताबिक आदिल ने कहा कि- कोर्ट ने ये नहीं कहा है कि मैं दोषी नहीं हूं लेकिन राखी भी उतनी ही गुनहगार है इसलिए मुझे लगता है कि उसे सरेंडर कर देना चाहिए. आदिल ने ये भी दावा किया है कि राखी गिरफ्तारी के डर से दुबई भाग गई हैं. उसके खिलाफ कई मामले हैं और वारंट भी है. भारत आते ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 


आदिल ने दर्ज कराई थी एफआईआर 

आदिल ने उनकी वीडियो लीक करने के मामले में राखी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी.मइसके बाद राखी ने भी आदिल के खिलाफ कई शिकायत की थी. राखी ने अपनी शिकायत में आदिल पर एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर्स होने का आरोप लगाया था और मामला दर्ज कराया था. लेकिन इस पर आदिल ने कहा था कि राखी उन्हें फंसाने की कोशिश कर रही हैं. 

राखी ने आदिल पर लगाए थे मारपीट के आरोप

बता दें कि राखी सावंत ने पिछले साल आदिल संग शादी का ऐलान किया था. लेकिन कुछ महीनों बाद दोनों के बीच अनबन होने लगी. राखी ने तो आदिल के खिलाफ मारपीट के भी आरोप लगाए थे. राखी के आरोपों के बाद आदिल को गिरफ्तार भी कर लिया गया था. 5 महीने जेल में बिताने के बाद आदिल को जमानत मिली थी. 

आदिल ने बिग बॉस 9 फेम से रचाई शादी

मालूम हो कि आदिल खान ने राखी से अलग होने के बाद बिग बॉस 9 फेम सोमी खान से शादी कर ली है. कपल ने अपनी शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर किया था. हालांकि आदिल की शादी से राखी को काफी मिर्ची लगी थी और वो लगातार उनके और उनकी पत्नी सोमी के खिलाफ अनाप-शनाप बातें कर रही थीं. 

यह भी पढ़ें: आरती सिंह शादी के बाद कहां मनाएंगी अपना हनीमून? एक्ट्रेस ने बताया प्लान, बोलीं- ‘मैं अपने नए घर….’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top