उधार की गाड़ियों से शोऑफ करते हैं एल्विश, बेटे की कमाई से अनजान पेरेंट्स


Elvish Yadav Snake Vemon Case: मशहूर यूट्यूबर और ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ विनर एल्विश यादव इस वक्त नोएडा पुलिस की गिरफ्त में हैं. सांपों के जहर केस में उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. वहीं बेटे की गिरफ्तारी के बाद अब उनके माता-पिता अवतार यादव और सुषमा यादव का बयान सामने आया है, जो खूब चर्चा में बना हुआ है. 

बेटे को बताया निर्दोष
यूट्यूबर ने पेरेंट्स के अपने बेटे पर लगे इन आरोपों को सीरे से नकार दिया है. हाल ही में आजतक को दिए एक एंटरव्यू के दौरान एल्विश के पिता ने कहा है, ‘कोई कुछ भी बोले मेरा बेटा 1000 प्रतिशत निर्दोष है. उसे फंसाया गया है. मैं अपने बेटे के लिए चौराहे पर गला कटवा सकता हूं.’

बताया दोस्तों से उधार में मांगता है गाड़ियां 
वहीं माता-पिता ने यूट्यूबर के लाइफस्टाइल पर भी बात की. उन्होंने कहा कि ‘मेरे बेटे के पास सिर्फ दो गाड़ियां फॉर्चूनर और वैगन आर हैं. वो वीडियो बनाने के लिए अपने दोस्तों से गाड़ियां उधार पर लेता है. वीडियो शूट करने के बाद वे गाड़ियां वापस कर देता है. बिग बॉस जीतने के बाद उसने कपड़े का बिजनेस शुरू कर दिया था. वह अपने यूट्यूब चैनल से पैसे कमाता है. उसने नाम पर कोई प्रोपर्टी भी नहीं है. अगर वो लग्जरी लाइफस्टाइल जीता है, तो इसका ये मतलब नहीं कि वो अपराधी है.’

एल्विश की कमाई पर मां-पिता से साधी चुप्पी
वहीं जब पेरेंट्स से उनकी यूट्यूब कमाई के बारें में पूछा तो एल्विश की मां कहती हैं कि ‘ये आप एल्विश से ही पूछना जब वो बाहर आ जाए.’ वहीं एल्विश के जेल जाने के बाद उनकी मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. सोशल मीडिया पर उनकी मां का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने बेटे की याद में रोती हुई नजर आ रही है.

बता दें कि कुछ समय पहले खबर आई थी कि एल्विश यादव ने गुरुग्राम में 14 करोड़ का घर खरीदा है. वहीं उनका एक घर दुबई में भी है जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपये है. 


ये भी पढ़ें: Guess Who: कभी हाइट की वजह से मेकर्स इस एक्ट्रेस को नहीं देते थे काम, आज करती हैं भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज, पहचाना ?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top