उतरन के बाद जब टीना दत्ता हुईं टाइपकास्ट, नहीं मिल रहा था काम


Tina Datta on not Getting Work: एक्ट्रेस टीना दत्ता शो उतरन के लिए जानी जाती हैं. इस शो में वो इच्छा के रोल में थीं. ये शो सुपरहिट रहा था. टीना रातोरात स्टार बन गई थीं. हालांकि, हिट शो देने के बाद टीना के करियर में काफी परेशानियां आईं. वो टाइपकास्ट हो गई थीं और उन्हें काम मिलने में दिक्कत होने लगी थीं.

टाइपकास्ट हुईं टीना दत्ता

टाइपकास्ट होने को लेकर जब टीना दत्ता से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- बिल्कुल. टाइपकास्ट बहुत ज्यादा होता है. आप कुछ भी कर लो, अभी भी हमारा माइंडसेट ऐसा है. अगर आप डेली सोप करते हैं, तो मूवीज करना मुश्किल होता है. आपको कम से कम 2-3 साल इंतजार करना होगा, बिना कुछ किए, बिना कहीं दिखे.

उतरन जैसा हिट शो देने के बाद भी टीना को काम मिलने में मुश्किल हो रहा था. उन्होंने इस बारे में बताया, ‘बहुत मुश्किल था, उतरन के बाद काम मुझे काम मिलने के लिए, क्योंकि लोग वो इच्छा के किरदार से बाहर ही नहीं आ पा रहे थे. लोगों ने आपको उस कैरेक्टर में देख लिया था और बहुत प्यार दिया. उन्होंने वो कैरेक्टर इतना जिया कि वो आपको किसी और कैरेक्टर में देखना ही नहीं चाहते हैं. तो इसीलिए काम मिलना बहुत मुश्किल था.’


टीना ने बताया कि लोगों ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था और उनसे कहा था कि ऑडियंस उन्हें दूसरे रोल्स के लिए स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं थी.

टीना को कैसे मिला इच्छा का रोल?
इस शो में टीना ने पॉजिटिव रोल प्ले किया था. अब एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें ये शो कैसे मिला था. टीना बताया कि वो शो कोई आने को है कर रही थीं और फिर वो कोलकाता चली गईं. वो दो बंगाली शो करने में बिजी थीं और उन्हें प्रोड्यूसर ने ऑडिशन के लिए कॉल किया. उन्होंने ऑडिशन के लिए मुंबई आने से मना कर दिया था. फिर उतरन टीम कोलकाता आईं और टीना का ऑडिशन हुआ. फिर मेकर्स ने उन्हें इच्छा के रोल के लिए फाइनल किया.

ये भी पढ़ें- होने वाली सास के कहने पर बेटी के साथ ‘लिव-इन’ में रहा ये एक्टर, रखी गई थी अजब-गजब शर्त



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top