इस हफ्ते भी टॉप पर पहुंची ‘अनुपमा’, इन शोज की टॉप 5 में एंट्री


TRP Report Week 17: टॉप टीवी सीरियल्स की 17वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हफ्ते कई टीवी सीरियल को झटका लगा है. हालांकि, टॉप 5 की रैंक पर अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, झनक और कई पॉपुलर टीवी शोज ही कायम है. रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो ‘अनुपमा’ की टीआरपी संख्या में कोई बड़ा बदलाव नहीं देखा गया है, हालांकि ‘ये रिश्ता…’ और ‘गुम है किसी के प्यार में’ कांटे की टक्कर चल रही है.

‘अनुपमा’ को पछाड़ने में नाकामयाब रही ‘झनक’

रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे, सुकीर्ति खंडपाल स्टारर ‘अनुपमा’ को इस हफ्ते 2.3 की टीआरपी रेटिंग मिली है. इसकी संख्या में थोड़ी गिरावट देखी गई है क्योंकि पिछले हफ्ते अनुपमा को 2.4 की टीआरपी रेटिंग मिली थी. फिलहाल शो की कहानी श्रुति और आध्या की देखभाल के लिए अनु के कपाड़िया हाउस में जाने के बारे में चल रही है.


कृशाल आहूजा और हिबा नवाब का टीवी सीरियल ‘झनक’ दूसरे नंबर पर है. रिपोर्ट के मुताबिक शो की टीआरपी 2.2 से गिरकर 2.0 हो गई है. झनक और अनिरुद्ध का उलझा हुआ प्यार फैंस को टीवी स्क्रीन से बांधे हुए है. 

‘ये रिश्ता…’ और ‘गुम है…’ के बीच कांटे की टक्कर

शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा का टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ तीसरे नंबर पर है. इसे 1.8 की टीआरपी रेटिंग मिली है. शो में हाल ही में ईशान और सावी अलग हुए हैं, सीरियल टीआरपी बरकरार रखने के लिए स्ट्रगल कर रहा है. वहीं रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी और समृद्धि शुक्ला के ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ को भी 1.8 की टीआरपी रेटिंग मिली है. 


इसके अलावा टीवी शो टीआरपी चार्ट पर टॉप 5 की रैंक पर वापस आ गए हैं. इसे 1.4 की टीआरपी रेटिंग मिली है. इमली में अद्रिजा रॉय और साई केतन राव मुख्य भूमिका में हैं. टीवी सीरियल ‘उड़ने की आशा’ जो कि इमली से ऊपर था, अब ये शो इमली से नीचे आ गया है और सीरियल को 1.3 की रेटिंग मिली है. इमली की कहानी भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

 

यह भी पढ़ें:  हिंदी फिल्मों को देखकर भर गया मन तो, देख लीजिए साउथ की ये टॉप फिल्में, हंसकर हो जाएगे लोट-पोट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top