इस शो में बतौर जज दिखने के लिए एक्साइटेड हैं अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन?


Bigg Boss Fame Vicky Jain: रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अपना जलवा दिखाने के बाद अब ऐसा लग रहा है कि अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन अब जज बनने की चाहत रखते हैं. हाल ही में विक्की ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर  ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा था. सेशन के दौरान एक यूजर ने उन्हें शार्क टैंक इंडिया में देखने की इच्छा जताई. 

Shark Tank India के जज बनना चाहते हैं विक्की जैन?

यूजर ने लिखा, ‘आपको शार्क टैंक जज के रूप में देखना चाहता हूं, आप वाकई बहुत अच्छा करेंगे’. इस पर विक्की जैन ने सोनी टीवी को टैग किया और मजाक में उनसे पूछा कि क्या वह अगले सीजन का हिस्सा बन सकते हैं. विक्की ने लिखा- ‘देखो अगले सीज़न के लिए डिमांड हो रही है. जनता की मांग पर जज के लिए आप मुझे ट्राई कर सकते हैं.’


बता दें कि विक्की जैन एक बिजनेसमैन हैं जिन्होंने दिसंबर 2021 में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से शादी की. इस कपल ने रियलिटी शो बिग बॉस 17 में बतौर जोड़ी हिस्सा लिया. हालांकि पिछले साल बिग बॉस 17 के घर में जाने के बाद विक्की ने हर घर में पहचान बना ली. वह सीज़न के सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक थे जो सीज़न के आखिरी सप्ताह तक गए थे. शो मुनव्वर फारुकी ने जीता और विक्की की पत्नी अंकिता भी फाइनलिस्ट में थीं.


वहीं, शार्क टैंक इंडिया की बात करें तो इस समय शो का तीसरा सीजन चल रहा है. इसका प्रीमियर 22 जनवरी, 2024 को हुआ. पिछले सीज़न की तरह इस बार भी कुछ पुराने शार्क शो में हैं. जिनमें एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड की कार्यकारी निदेशक नमिता थापर, बोट के सह-संस्थापक अमन गुप्ता, लेंसकार्ट के सह-संस्थापक और सीईओ पीयूष बंसल, संस्थापक अनुपम मित्तल शामिल हैं. हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला भी इस शो में शामिल हुए.

 

 

यह भी पढ़ें: मुनमुन दत्ता संग सगाई की अफवाहों को विराम देने के बाद राज अनादकट ने शेयर की पहली पोस्ट, वीडियो में किया ‘प्यार का इजहार’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top