इस बार कपिल शर्मा के शो का हिस्सा क्यों नहींं बनी भारती सिंह? सामने आई वजह


The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा के (Kapil Sharma)  कॉमेडी शो का नया सीजन ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show)  के नाम से जल्द ही शुरू होने जा रहा है. इस बार शो टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा. इस शो में 7 साल बाद सुनील ग्रोवर की भी वापसी हो रही है,जिसकी वजह से फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन शो में भारती सिंह नजर नहीं आएंगी. 

द ग्रेट इंडियन कपिल शो का प्रोमो भी हाल ही में सामने आया था. इस प्रोमो में कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर और सुनील ग्रोवर की झलक देखने को मिली. लेकिन भारती सिंह इस बार शो का हिस्सा नहीं है. इस बीच भारती सिंह ने खुद शो का हिस्सा ना होने की वजह का खुलासा किया है. 

इस बार कपिल शर्मा के शो का हिस्सा क्यों नहीं बनीं भारती?
भारती सिंह ने हाल ही में ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा के नए शो को लेकर बात की है. इस दौरान उन्होंने कहा कि- अभी मेरा कपिल भाई का शो ज्वाइन करने का कोई प्लान हीं है. लेकिन अगर कुछ होता है तो मैं जरूर जाऊंगी. फिलहाल में अपने प्रोजेक्ट्स , पॉडकास्ट और डांस दीवाने की शूटिंग में बिजी हूं. लेकिन अगर मुझे कॉल आता है तो मैं जरूर जाऊंगी.  भारती सिंह ने कंफर्म किया है कि वो अपने बिजी शिड्यूल और काम के चलते इस सीजन का हिस्सा नहीं बन सकी हैं. लेकिन अगर आगे चलकर उन्हें बुलाया जाता है तो वो शो में जरूर जाएंगी. 


बाकी सीजन में नजर आ चुकी हैं भारती सिंह
बता दें कि भारती सिंह कपिल शर्मा के पिछले कुछ सीजन में नजर आ चुकी हैं. भारती तो वैसे ही लोगों को हसांने का हुनर रखती हैं. कपिल के शो में भी उनके किरदार को खूब पसंद किया जाता रहा है. भले ही भारती इस बार कपिल के शो का हिस्सा नहीं बनी हैं लेकिन उनके रिश्ते में इससे कोई असर नहीं पड़ा है. भारती और कपिल एक दूसरे के साथ बहुत ही स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करते हैं. 

कब स्ट्रीम होगा कपिल शर्मा का शो
बताते चलें कि कपिल शर्मा का शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ 30 मार्च से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा. शो के पहले एपिसोड के गेस्ट रणबीर कपूर और नीतू कपूर होने वाले हैं. वहीं इस बार इतिहास में पहली बार आमिर खान भी शो में मेहमान बनकर आने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें ‘पंचायत 3’ में आएगा बड़ा ट्विस्ट, फुलेरा में होगी नए सचिव की एंट्री? जानें कौन कर करेगा त्रिपाठी जी को रिप्लेस



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top