इस खतरनाक बीमारी का शिकार हुईं ‘बिग बॉस 15’ फेम शमिता शेट्टी


Shamita Shetty Endometriosis: शमिता शेट्टी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी हस्ती हैं. शिल्पा शेट्टी की बहन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कई रियलिटी शो में हिस्सा लेकर अपने टैलेंट को साबित कर चुकीं एक्ट्रेस ने हाल ही में एंडोमेट्रियोसिस से पीड़ित होने का खुलासा किया. शमिता ने बताया कि उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा और उनकी सर्जरी भी की गई. 

इस बीमारी का शिकार हुईं शिल्पा शेट्टी की बहन
शमिता शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया और अपने दोस्तों और फैंस को अपनी सर्जरी के बारे में बताया. ये वीडियो उनकी सर्जरी से पहले लिया गया था और क्लिप में उन्हें अस्पताल के बिस्तर पर देखा जा सकता है. वीडियो में एक्ट्रेस ने हर महिला को जागरूक करने के लिए एंडोमेट्रियोसिस के बारे में जानकारी भी शेयर की. 


वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘क्या आप जानते हैं कि लगभग 40% महिलाएं एंडोमेट्रियोसिस से पीड़ित हैं और हम में से ज्यादातर लोग इस बीमारी से अनजान हैं. मैं अपने दोनों डॉक्टर्स, मेरी गायनेक डॉ. नीता वार्टी और मेरे जीपी डॉ. को धन्यवाद देना चाहती हूं. सुनीता बनर्जी तब तक नहीं रुकीं जब तक उन्हें मेरे दर्द का कारण पता नहीं चल गया! अब जब मेरी ये बीमारी सर्जरी के जरिए हटा दी गई है तो मैं अच्छी हेल्थ की उम्मीद कर रही हूं.’

एक्ट्रेस ने अस्पताल के बिस्तर से दी चेतावनी

इस बीच वीडियो में शमिता ने क्लिप रिकॉर्ड कर रहे शख्स से बातचीत की. अपनी खिड़की के बाहर का नजारा दिखाते हुए कैमरा उनकी तरफ घुमाया जाता है और वह कहती हैं कि वह एंडोमेट्रियोसिस से पीड़ित हैं.

बिग बॉस 15 फेम एक्ट्रेस कहती हैं, ‘सभी महिलाएं, कृपया एंडोमेट्रियोसिस पर गूगल करें. आपको ये जानने की जरूरत है कि समस्या क्या है. क्योंकि शायद आपको ये है और आपको पता भी नहीं है कि आपको ये है.’ वीडियो को देखने के बाद शमिता शेट्टी के कई दोस्तों और फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की. 

 

यह भी पढ़ें:  सगाई की खबरों के बीच एक साथ स्पॉट हुए Shivangi Joshi और Kushal Tandon, रूमर्ड कपल की तस्वीरें वायरल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top